Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Traffic: धनतेरस पर दिल्ली के इन मार्केट में लगेगा भयंकर जाम, बाहर निकलने से पहले चेक कर लें लिस्ट   

Delhi Traffic Advisory For Dhanteras: शुक्रवार को धनतेरस की वजह से दिल्ली के बड़े मार्केट में भारी भीड़ लगने का अनुमान है. भीड़ को नियंत्रित करने और लोगों की सुविधा का ध्यान रखने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है. 

Delhi Traffic: धनतेरस पर दिल्ली के इन मार्केट में लगेगा भयंकर जाम, बाह��र निकलने से पहले चेक कर लें लिस्ट   

Delhi Traffic Advisory Ahead Dhanteras

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में त्योहारों के मौके पर में बाजारों से लेकर सड़कों पर भीड़भाड़ बढ़ जाती है. धनतेरस और दिवाली का त्यो फेस्टिव सीजन में भीड़भाड़ को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है. एडवाइजरी में उन बाजारों और आसपास की जगहों की लिस्ट दी गई हैं जहां ट्रैफिक प्रभावित रहेगा. दिल्ली के सभी बड़े मार्केट की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है और ट्रैफिक को नियंत्रित करने के लिए बड़े पैमाने पर इंतजाम किया जा रहा है. हालांकि, तमाम कोशिश के बाद भी लोगों को जाम से मुक्ति नहीं मिल पा रही है. शुक्रवार को धनतेरस का त्योहार है और बाजार में भारी भीड़ देखने को मिल सकती है. इसे देखते हुए पहले ही एडवाइजरी जारी कर दी गई है, ताकि घर से निकलने से पहले लोग अतिरिक्त समय लेकर चलें. 

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने धनतेरस और दीवाली पर सड़क पर होने वाली संभावित भीड़ और जाम की समस्या को देखते हुए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर दी है. भारी जाम से बचने के लिए लोगों से सलाह दी गई है कि लोग ज्यादा से ज्यादा बस, मेट्रो रेल और पब्लिक ट्रांसपोर्ट का ही इस्तेमाल करें. दिल्ली के प्रमुख बाजार और मॉल में भारी भीड़ को देखते हुए इनके आसपास के मेट्रो स्टेशन की भी लिस्ट जारी की गई है, ताकि पब्लिक ट्रांसपोर्ट इस्तेमाल करते हुए लोगों को कोई परेशानी न हो. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में आज भी AQI की हालत रही 'गंभीर', जानिए देश में कौन से 10 शहरों की हवा रही सबसे ज्यादा जहरीली

पुलिस की ओर से जारी की गई है अपील
दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया अकाउंट से भीड़भाड़ वाले बाजारों की लिस्ट शेयर की है. साथ ही, लोगों से कहा कि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस और ट्रैफिक हेल्पलाइन की सोशल मीडिया सेवाओं से जुड़ने से परेशानी मुक्त यात्रा की योजना बनाने में मदद मिलेगी. पुलिस ने वाहन चालकों को सलाह दी गई है कि वे सड़कों पर भीड़भाड़ से बचने के लिए अपने वाहनों को अधिकृत पार्किंग स्थल में सुरक्षित रूप से पार्क करें. लोगों से अपील की गई है कि वह ट्रैफिक नियमों और पार्किंग स्थल पर अनुशासन का प्रदर्शन करें. 

दिवाली-धनतेरस पर इन बाजारों में हो सकती है भारी भीड़
चांदनी चौक
खारी बावली
कनॉट प्लेस
करोल बाग
सरोजिनी नगर
सदर बाजार
सेंट्रल मार्केट लाजपत नगर
युसूफ सराय मार्केट/ग्रीन पार्क
नेहरू प्लेस
साकेत-जे ब्लॉक और अनुपम सिनेमा मार्केट
ग्रेटर कैलाश
तिलक नगर
द्वारका सेक्टर-6 और सेक्टर 10
गांधी नगर
राजौरी गार्डन

यह भी पढ़ें: भारतीय नेवी के 8 पूर्व अफसरों को डेथ वारंट से बचाने में जुटा भारत, कतर में दाखिल की कानूनी अपील

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement