Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime News: प्ले स्कूल खोलने वाली थी महिला, उसी में मिली लाश, खौफनाक है यह कहानी

Varsha Panwar Murder Case: भारत की राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बताया गया है कि दिल्ली के नरेला में एक महिला की लाश मिली है. जानकारी के अनुसार महिला के पार्टनर ने गला दबाकर उसकी हत्या की है.

Latest News
article-main

प्ले स्कूल खोलने वाली थी महिला, उसी में मिली लाश, खौफनाक है यह कहानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. यह महिला दिल्ली के नरेला इलाके में अपना एक प्ले स्कूल शुरू करने वाली थी. घर से लापता हुई महिला की लाश उसी प्ले स्कूल में पाई गई है. महिला के पिता का कहना है कि उनकी बेटी के बिजनेस पार्टनर ने ही हत्या की है. हरियाणा के सोनीपत में एक शख्स की लाश मिली है. महिला के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी की जान लेने वाले शख्स ने रेलवे की पटरी पर जाकर अपनी जान दे दी.  

नरेला में रहने वाली 32 वर्षीय वर्षा पंवार अपने घर 23 फरवरी को लापता हो गई थीं. बताया गया है कि वर्षा तलाकशुदा थीं और वह अपने पिता के साथ रहती थीं. पुलिस को शक था कि वर्षा ने आत्महत्या कर ली है लेकिन बुधवार को उनकी लाश उसी प्ले स्कूल में मिली, जिसे वह अपने बिजनेस पार्टनर के साथ शुरू करना चाहती थी. वर्षा के पिता विजय कुमार ने 24 फरवरी को नरेला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. उनके मुताबिक बेटी 23 फरवरी को घर से बाइक लेकर निकली थी और वापस नहीं आई. 


ये भी पढें-Arvind Kejriwal के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी में है महाठग सुकेश चंद्रशेखर, नई चिट्टी में किया दावा


 

वर्षा के पिता विजय कुमार ने बताया कि अपनी बेटी को उन्होंने आखिरी बार उसके बिजनेस पार्टनर सोहन लाल के साथ देखा था. वर्षा, सोहन लाल के साथ नरेला में टिनी ड्रीम बेरी प्लेस्कूल (Tiny Dream Berry Play School) शुरू करने की योजना बना रही थी. एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि प्लेस्कूल अभी शुरू नहीं हुआ है. इसमें एक बेसमेंट और ग्राउंड फ्लोर पर एक कमरा है. कमरे के दाईं ओर एक और दुकान है. 

गला घोंटकर मारने की आशंका
अधिकारी ने बताया कि 24 फरवरी को उन्होंने अपनी बेटी के मोबाइल फोन पर कॉल किया. इसके बाद एक अनजान व्यक्ति ने फोन रिसीव किया. उस व्यक्ति ने बताया कि वह सोनीपत के हर्षाना गांव में रेलवे ट्रैक के पास है, जहां एक व्यक्ति आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा है. वर्षा के पिता ने आत्महत्या करने वाले व्यक्ति की पहचान सोहन लाल के रूप में की है.

इसके बाद महिला और सोहन लाल के मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड एनालिसिस और लोकेशन की जानकारी के लिए भेजा गया. सोहन लाल की आखिरी लोकेशन हरियाणा के बड़ौत की मिली. मृतका के पिता ने बाद में मकान मालिक की मदद से प्लेस्कूल के कमरे का शटर खोला और मेन डेस्क के पीछे अपनी बेटी की लाश देखी. 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसके बाद विजय कुमार ने स्थानीय पुलिस को बुलाया, जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. उन्होंने बताया कि मृतका की गर्दन पर दुपट्टा लिपटा हुआ था. ऐसा कहा जा सकता है कि गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है.

पार्टनर का मिला शव
पुलिस ने सोहन लाल के ठिकाने की भी जांच की. सोनीपत जीआरपी (GRP) की मदद से पता लगाया गया कि 25 फरवरी को रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति मृत पाया गया था. पुलिस ने बताया कि यह शव सोहन लाल का हो सकता है. पुलिस को संदेह है कि सोहन लाल ने ही वर्षा की हत्या की है. पुलिस हत्या के मकसद का पता लगा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement