Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी में है महाठग सुकेश चंद्रशेखर, नई चिट्टी में किया दावा

Sukesh Chandrashekhar: जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal) के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. साथ ही, उसने अरविंद केजरीवाल पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

Latest News
article-main

Arvind Kejriwal के खिलाफ चुनाव लड़ेगा 'महाठग' सुकेश? आ गई नई चिट्ठी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ( Sukesh Chandrashekhar) ने एक बार फिर जेल से ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के नाम चिट्ठी लिखी है. जानकारी के अनुसार, इस चिट्ठी में उसने CM अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाए हैं कि वह उसके को धमकी दे रहे हैं. सुकेश ने लिखा है कि एक मोबाइल नंबर से लगातार फोन करके उसके परिवार को धमकाया जा रहा है. उसका आरोप लगाया है कि जेल के अंदर सत्येंद्र जैन और अरविंद केजरीवाल के करीबी अफसर भी उसे धमकी दे रहे हैं. 

सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि वह किसी से डरने वाला नहीं है. उसने आगे लिखा, "मैं जल्द ही आपको (अरविंद केजरीवाल) CBI के सामने एक्सपोज करूंगा." इसके साथ ही सुकेश ने दावा किया है कि जहां से अरविंद केजरीवाल चुनाव लड़ेंगे वह उनके विरोध में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर खड़ा होगा. सुकेश ने यह भी आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल ने उसे तमिलनाडु से लोकसभा का चुनाव लड़ने के लिए टिकट देने का लालच दिया था.


ये भी पढ़ें-Gurugram: ACP ने जज को दो उंगलियों से किया था सैल्यूट, ऐसी वजह बताई कि सब रह गए हैरान


 

पहले भी लगाया दिल्ली के CM पर आरोप
सुकेश चंद्रशेखर पहले भी आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर कई आरोप लगा चुका है. मई 2023 में उसने दिल्ली के उप-राज्यपाल को एक चिट्ठी लिखकर अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास को सजाने के लिए की गई खरीदारी को लेकर जांच की मांग की थी. महाठग सुकेश ने दावा किया था कि उसने केजरीवाल के सरकारी घर के लिए महंगे फर्नीचर और बिस्तर के लिए मोटी रकम दी थी. उसने बताया था कि सिर्फ फर्नीचर ही नहीं बल्कि क्रॉकरी का पेमेंट भी उसी ने किया था. 

सुकेश ने चिट्ठी में लिखा है कि उसने अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास के लिए 45 लाख रुपये का ऑलिव ग्रीन रंग का 12 सीटर डाइनिंग टेबल, बेडरूम के लिए 34 लाख रुपये के ड्रेसिंग टेबल, सात आईने, दीवार घड़ियां और कुछ अन्य सामान भी खरीदकर दिए थे.

आपको बता दें कि 500 करोड़ की ठगी के आरोप में गिरफ्तार महाठग सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली की जेल में कैद है. पहले भी ऐसी कई खबरें आई हैं जिनमें सुकेश ने जेल से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को विदेशी नंबर से दर्जनों मैसेज किए थे. सुकेश ने व्‍हाट्सएप पर जैकलीन को एक मैसेज में कहा था कि 'कोर्ट में ब्लैक सूट पहन कर आना'. जैकलीन ने दिल्ली पुलिस को इसके खिलाफ शिकायत दी थी और कोर्ट में याचिका भी दाखिल की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement