Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Minor Rape Case: दिल्ली के जिस अधिकारी पर लगा रेप का आरोप उसे पुलिस ने किया गिरफ्तार, मामा कहती थी पीड़िता

Burari Minor Girl Raped: बुराड़ी में दिल्ली सरकार के एक बड़े अधिकारी पर रेप का आरोप लगा है जिसके बाद अब गिरफ्तारी हो गई है.. पुलिस जांच में हैरान करने वाली हकीकत सामने आई है. बच्ची उस शख्स को अंकल (मामा) कहती थी. 

Delhi Minor Rape Case: दिल्ली के जिस अधिकारी पर लगा रेप का आरोप उसे पुलिस ने किया गिरफ्तार, मामा कहती थी पीड़िता

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के बुराड़ी माइनर रेप केस में आरोपी अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है. सोमवार की शाम आरोपी प्रेमोदय खाखा को अरेस्ट कर लिया गया है. पीड़ित नाबालिग की काउंसलिंग चल रही है और पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची के पिता का निधन 2020 में हो गया था उस वक्त उसकी उम्र महज 14 साल थी. आरोपी शख्स बच्ची के परिवार का करीबी था और पीड़िता की मां उसे अपना भाई मानती थी. नाबालिग के पिता के निधन के बाद आरोपी ने परिवार को मदद का भरोसा दिया था लेकिन उसने उनके हर भरोसे को तार-तार कर दिया. पुलिस की पूछताछ में बच्ची की मां ने बताया कि बुराड़ी चर्च में हम जाते थे और वही मेरे पति की उस शख्स से दोस्ती हुई थी. मैं उन्हें अपने भाई की तरह समझती थी. 

पीड़िता को अपने घर लेकर गया आरोपी 
दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग के उप निदेशक पद पर तैनात प्रेमोदय खाखा ने पीड़िता की मां को सुझाव दिया था कि पति के निधन के बाद उन्हें आगे बढ़ना चाहिए और अपने लिए काम ढूंढ़ना चाहिए. उसने कहा कि उनके परिवार के साथ बच्ची आराम से रह सकती है. अक्टूबर 2020 में बच्ची उसके घररहने चली गई और 4 महीने बाद वापस लौट गई. वापस लौटने के बाद मां ने बेटी के व्यवहार में परिवर्तन नोट किया और यह भी देखा कि उसे एंग्जाइटी अटैक आते हैं और वह बदहवासी में रोने लगती है. 

यह भी पढ़ें: संसद की प्रिविलेज समिति ने अधीर रंजन चौधरी को 30 अगस्त को किया तलब  

काउंसलिंग में खुला राज 
बार-बार एंग्जाइटी अटैक के बारे में पहले तो परिवार को लगा कि बच्ची पिता के मौत से आहत है. परिवार ने काउंसलिंग का फैसला लिया जहां पीड़िता ने अपने साथ हुई भयानक घटना का जिक्र किया. बच्ची ने बताया कि दिल्ली सरकार के आरोपी अधिकारी ने 4 महीने के दौरान कई बार उसका रेप किया था. आरोपी की पत्नी ने जबरन गर्भनिरोधक गोलियां खिलाई थीं. इतना ही नहीं पति-पत्नी दोनों ने उसे बहुत धमकाया था और कहा था कि इस घटना का जिक्र उसे किसी से भी नहीं करना है. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली के अधिकारी पर रेप का आरोप, CM केजरीवाल ने किया सस्पेंड

अरेस्ट किया गया आरोपी 
पीड़िता की स्थिति ठीक नहीं है और वह एक अस्पताल में भर्ती है. दिल्ली पुलिस ने बच्ची का बयान दर्ज कर लिया है और माना जा रहा है कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उसका बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया जाएगा. फिलहाल दिल्ली सरकार ने आरोपी अधिकारी को सस्पेंड कर दिया है. दूसरी ओर दिल्ली पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है जिसमें कई बार रेप के साथ पीड़िता को जबरन अबॉर्शन की दवाई देने समेत अपराध का पूरा चिट्ठा दर्ज है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement