Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नोएडा में क्रिकेट खेलते हुए युवक को आया हार्ट अटैक, देखें हैरान कर देने वाला Video

Noida News: अपने साथियों के साथ क्रिकेट खेल रहे युवक को अचानक से हार्टअटैक आ गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

Latest News
article-main

युवक को अचानक से हार्टअटैक आ गया. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के नोएडा में क्रिकेट मैच खेल रहे एक बल्लेबाज की रन लेते समय अचानक हार्ट अटैक आने से मौत हो गई है. घटना थाना एक्सप्रेस वे क्षेत्र के सेक्टर 135 की है. 36 साल का मृतक विकास नेगी इंजीनियर था, जो नोएडा में कॉर्पोरेट लीग के मैच खेल रहा था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा गया कि साथी बैटर और फील्डिंग टीम के खिलाड़ी उसे CPR देते रहे लेकिन खिलाड़ी को नहीं बचा पाए. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना 6 जनवरी की है लेकिन इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि  विकास नेगी क्रिकेट खेलने के लिए नोएडा के सेक्टर-135 में बने स्टेडियम के अंदर पहुंचे थे. वह जब मैच खेलने के लिए पिच पर पहुंचे तो वह ठीक थे. इस दौरान बैटिंग के लिए मैदान पर उतरे. वह नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े थे और एक रन लेने के लिए दौड़े लेकिन बीच रास्ते में ही बेहोश होकर गिर पड़े. उनके गिरते ही साथी खिलाड़ी दौड़कर उनके पास पहुंचे. उन्हें साथी खिलाड़ियों ने CPR देने की कोशिश की लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं दिखाई दे रहा था. 

यह भी पढ़ें- शिंदे होंगे 'नाथ' या उद्धव जीतेंगे 'युद्ध'? महाराष्ट्र में आज होगा फैसला

अस्पताल लेकर भागे साथी खिलाड़ी 

बेहोशी की हालत में उन्हें नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. विकास नेगी मूलरूप से उत्तराखंड के रहने वाले थे और दिल्ली के रोहिणी इलाके में रह रहे थे. इस घटना पर पुलिस की ओर से बताया गया कि वह नोएडा के ही एक कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करता था. परिजनों को तत्काल सूचना दे दी गई थी. वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement