Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP Election Results 2023: कांग्रेस प्रत्याशी 'शेरा' के छलके आंसू, कमलनाथ पर फोड़ा हार का ठीकरा 

Congress Leader Crying Video: बुरहानपुर से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह 'शेरा' को चुनाव में हार मिली जिसके बाद वह बहुत भावुक हो गए. आभार सभा में रोने लगे और कमलनाथ पर आरोप भी लगाया.

MP Election Results 2023: कांग्रेस प्रत्याशी 'शेरा' के छलके आंसू, कमलनाथ पर फोड़ा हार का ठीकरा 

Congress Leader Shera Crying

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश चुनाव नतीजे आने के बाद से कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. बुरहानपुर से कांग्रे प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह शेरा ने एक आभार सभा का आयोजन किया था. समर्थकों और वोट देने के लिए मतदाताओं का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने अपनी हार के लिए सीधे कमलनाथ को जिम्मेदार ठहराया. उन्हें बीजेपी की अर्चना दीदी ने 31 हजार वोटों से हरा दिया. हार के बाद 'शेरा' खुद को रोक नहीं पाए और भावुक होकर रो पड़े. समर्थकों का शुक्रिया अदा करते हुए उनके आंसू छलक गए. इसके बाद पास बैठे लोगों ने उन्हें पानी पिलाया. कांग्रेस की हार के लिए कमलनाथ को जिम्मेदार बताते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन की ओर से मुझे कोई मदद नहीं मिली थी. इस वजह से मेरी और प्रदेश में कांग्रेस की हार हुई है. 

रोते हुए कांग्रेस प्रत्याशी शेरा ने कहा कि कमलनाथ और मध्य प्रदेश कांग्रेस संगठन ने मेरी कोई मदद नहीं की. उल्टे मुझे हराने के लिए ही काम किया. जनता का जो फैसला है मैं उसे स्वीकार करता हूं. बुरहानपुर की जनता मेरा परिवार है. मैं इनके लिए काम करना कभी नहीं छोड़ूंगा. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मेरे लिए प्रचार करने नहीं आए. उन्होंने मेरी एक भी सभा में आना जरूरी नहीं समझा. मैंने अकेले ही संघर्ष किया और फिर भी जिन्होंने समर्थन किया है उनका आभार जताता हूं. 

यह भी पढ़ें: चुनावों में हार के बाद बैकफुट पर कांग्रेस, इंडिया गठबंधन की दिल्ली बैठक टली

AIMIM पर भी लगाए आरोप 
अपनी पार्टी और प्रदेश अध्यक्ष पर आरोप लगाने के साथ ही उन्होंने एआईएमआईएम पर भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि बीजेपी की बी टीम AIMIM ने यहां पर वोट काटने के लिए अपना उम्मीदवार उतार दिया. शेरा जब भावुक होकर फफक पड़े तो आसपास मौजूद समर्थक भी रोने लगे. यह सब देखकर सभा का माहौल कुछ देर के लिए भावुक हो गया. हालांकि, संचालन कर रही महिला ने भी कुछ ढाढ़स बंधाया और आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें पानी पिलाकर सांत्वना दी. 

कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए काम करता रहूंगा
बता दें कि बुरहानपुर में कांग्रेस ने चुनाव हारने के बाद एक आभार सभा का आयोजन किया था. कांग्रेस प्रत्याशी के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आभार भाषण में शेरा ने कहा कि बुरहानपुर विधानसभा मेरा परिवार है. मैं हमेशा आप लोगों की सेवा में तत्पर रहूंगा और आपको किसी से डरने की जरूरत नहीं है. शेरा ने यह भी कहा कि वह कांग्रेस पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता हैं और पार्टी को मजबूत बनाने के लिए काम करते रहेंगे. 

यह भी पढ़ें: 42,000 वॉट्सऐप ग्रुप से लेकर बूथ मैनेजमेंट ने लिखी बीजेपी की जीत की स्क्रिप्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement