Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM जगन मोहन रेड्डी पर पत्थर फेंकने के मामले में EC सख्त, पुलिस को दिया ये निर्देश

Lok Sabha Elections 2024: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में शनिवार रात अज्ञात हमलावरों ने मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर एक पत्थर फेंका था, जो उनके माथे पर बाईं ओर लगा था.

Latest News
article-main

CM YS Jagan Mohan Reddy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर पत्थर फेंके जाने के मामले में चुनाव आयोग सख्त नजर आ रहा है. आयोग ने इस मामले में पुलिस को जांच में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं.

मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) मुकेश कुमार मीना ने पुलिस अधिकारियों को मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी पर शनिवार को पत्थर फेंके जाने के मामले की जांच में तेजी लाने का सोमवार को निर्देश दिया.

विजयवाड़ा के सिंह नगर में विवेकानंद स्कूल सेंटर के समीप शनिवार की रात अज्ञात हमलावरों ने मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर एक पत्थर फेंका था, जो उनके माथे पर बाईं ओर लगा था. जगन चुनाव प्रचार के लिए विजयवाड़ा में थे. मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) मुकेश कुमार मीना ने अपने कार्यालय में विजयवाड़ा के पुलिस आयुक्त कांथी राणा टाटा और महानिरीक्षक रवि प्रकाश से मुलाकात की और घटना के बारे में जानकारी ली.


ये भी पढ़ें- 'मैं प्लानिंग से काम करता हूं, डराने के लिए नहीं', ऐसा क्यों बोले PM मोदी


सीईओ कार्यालय की ओर से जारी बयान के अनुसार, मीना ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को जल्द से जल्द जांच पूरी करने और इस घटना पर एक व्यापक रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है. 

पुलिस ने की 2 लाख के इनाम की घोषणा
इस बीच विजयवाड़ा शहर की पुलिस ने घोषणा की कि मुख्यमंत्री पर पत्थर फेंकने वाले व्यक्ति/व्यक्तियों को पकड़ने में मदद करने वाली विश्वसनीय जानकारी पुलिस के साथ साझा करने वाले व्यक्ति को 2 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. (PTI इनपुट के साथ)

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement