Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime News: जेल में बंद अतीक अहमद का बेटा चला रहा अपराध का कारोबार, मांगी 30 लाख रंगदारी

Atiq Ahmed Son Demands Extortion: माफिया अतीक अहमद के जेल में बंद बेटे के रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. दो केस में दोनों ने 10 लाख और 30 लाख रुपये मांगे. रंगदारी मांगने का एक और केस करेली थाना में दर्ज कराया गया है. फिलहाल अली यूपी के नैनी जेल में बंद है. 

UP Crime News: जेल में बंद अतीक अहमद का बेटा चला रहा अपराध का कारोबार, मांगी 30 लाख रंगदारी

Ati1 Ahmed's Son Ali

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जेल से अपराध का कारोबार चलाने का काम पहले भी होता रहा है और इस कड़ी में अब अतीक अहमद के बेटे अली का नाम दर्ज किया गया है. कुछ दिन पहले ही पुलिस कस्टडी में अतीक और उसके भाई की हत्या हुई थी जबकि उसका एक और बेटा एनकाउंटर में मारा गया. इसके बाद भी माफिया अली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. अतीक की सल्तनत संभाल रहे अली ने अपने गुर्गों के जरिए 10 और 30 लाख की रंगदारी मामला सामने आया है. फिलहाल करेली थाना में रंगदारी मांगने का केस दर्ज कर लिया गया है. 24 घंटे में दो अलग-अलग मामले में केस दर्ज होने के बाद अतीक परिवार की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. आरोप है कि जेल से ही अतीक अपने गुर्गों से वसूली का खेल चला रहा है. 

10 लाख और 30 लाख की रंगदारी मांगने का केस दर्ज 
पहला मामला 10 लाख की रंगदारी का है, जहां करेली के रहने वाले पीड़ित वाशिक जाफरी ने 10 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. जाफरी का कहना है कि अतीक अहमद के बटे अली और उसके गुर्गों ने फोन पर धमक दी थी कि जहां जमीन की प्लाटिंग कर रहे हो वहां काम करना है तो 10 लाख देने होंगे. पैसे नहीं देने की सूरत में जान से मारने की भी धमकी दी गई थी. अली और उसके गुर्गों के खिलाफ एक और केस करेली थाना में दर्ज किया गया है जहां 30 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप है. इस केस में पीड़ित का कहना है कि अली के गैंग मेंबर्स ने उसके साथ मारपीट भी की थी. 

यह भी पढ़ें: Independence Day 2023: दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस की फुल ड्रेस रिहर्सल आज, जाम से बचने के लिए जान लें ट्रैफिक प्लान

कसारी मसारी के रहने वाले पीड़ित मो अफजल ने आरोप लगाया है कि उसकी जमीन पर कुछ लोग जबरन कब्जा कर रहे थे. उस वक्त उन लोगों को जैसे-तैसे रोका गया लेकिन जब वह लौट रहे थे तो रास्ते में उनकी पिटाई की और जान से मारने की भी धमकी दी है. फिलहाल पुलिस ने दोनों मामले दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. बता दें कि अतीक अहमद और उसके परिवार का एक वक्त में प्रयागराज और आसपास के इलाकों में अपराध का बेखौफ राज चलता था. 

यह भी पढ़ें: चाचा-भतीजे के बीच फिर पक रही खिचड़ी? पुणे में हुई सीक्रेट मीटिंग

जुलाई 2022 से नैनी जेल में बंद है अली
बता दें कि जुलाई 2022 से अतीक अहमद का बेटा अली नैनी जेल में बंद है. यूपी सरकार ने अतीक अहमद और उसके परिवार के सदस्यों की करोड़ों की संपत्ति जब्त कर ली है और उनके सभी बैंक खाते या तो सील हैं या पैसे निकासी पर रोक है. ऐसे हालात में अली ने जेल से ही रंगदारी मांगने का काम शुरू कर दिया है. अब देखना है कि इस मामले पर पुलिस क्या कार्रवाई करती है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है और अब आगे की जांच चल रही है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement