Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Siddipet: स्कूल का खाना खाकर 120 लड़कियां बीमार, अस्पताल में भर्ती

Telangana News: सोमवार दोपहर में खाना खाने के बाद कुछ छात्राओं को उल्टी और दस्त की समस्या होने लगी. स्कूल इस मामले को रफा-दफा करना चाह रहा था लेकिन देखते ही देखते हालात नियंत्रण से बाहर हो गए जिसके बाद छात्राओं को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में ले जाना पड़ गया.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तेलंगाना के सिद्दीपेट में अल्पसंख्यक आवासीय बालिका उच्च विद्यालय (Minority residential girls high school) में पढ़ने वाली 120 से ज्यादा छात्राएं बीते सोमवार (27 जून) की शाम बीमार हो गईं. कई छात्राओं की हालत काफी गंभीर थी. इलाज के लिए उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और हालत सामान्य बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर में खाना खाने के बाद कुछ छात्राओं को उल्टी और दस्त की समस्या होने लगी. हालांकि, कुछ समय तक इस घटना को दबा कर रखने की कोशिश की गई. स्कूल इस मामले को रफा-दफा करना चाह रहा था लेकिन देखते ही देखते हालात नियंत्रण से बाहर हो गए जिसके बाद छात्राओं को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में ले जाना पड़ गया.

ये भी पढ़ें- Teesta Sitalvad Juhu Bunglow: अमिताभ बच्चन से भी बड़े बंगले में रहती हैं तीस्ता सीतलवाड़, कीमत जान मुंह खुला रह जाएगा

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही वित्त एवं स्वास्थ्य मंत्री टी. हरीश राव (Finance and Health Minister T. Harish Rao) ने अस्पताल के अधिकारियों से बात करते हुए छात्राओं को बेहतर इलाज देने के निर्देश दिए. इस दौरान अधिकारियों ने मंत्री को बताया कि सभी अब लड़कियों की सेहत फिलहाल ठीक है और चिंता की कोई बात नहीं है.

मंत्री ने छात्राओं के परिजनों से भी बात की. उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया कि अब चिंता की कोई बात नहीं है, सभी बच्चियां सुरक्षित हैं. इसके अलावा मंत्री ने स्कूल के अधिकारियों को फूड पॉइजनिंग (Food Poisoning)  पर रिपोर्ट देने को कहा है.

ये भी पढ़ें- Cute Video: शेर को छोटे से बच्चे ने की दहाड़ने की कोशिश, वीडियो देखकर आ जाएगा प्या

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv