Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Arvind Kejriwal को मारने की...', AAP नेता संजय सिंह का Diabetes और Insulin Injection को लेकर जेल प्रशासन पर बड़ा आरोप

संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि एक व्यक्ति, जो बिजली, पानी, मुफ्त शिक्षा, बुजुर्गों के लिए तीर्थयात्रा जैसे कार्य करता रहा है, आप उन्हें इंसुलिन नहीं दे रहे हैं. ये अपराध है.

Latest News
article-main

sanjay singh आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली आबकारी नीति मामले (Delhi Liquor Policy Case) को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) तिहाड़ जेल में बंद हैं.  उनके शुगर की बीमारी और इंसुलिन इंजेक्शन को लेकर सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. लोकसभा चुनाव को लेकर जनता को संबोधित करते हुए आप नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने इस विषय को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि अरविंद केजरीवाल को जेल के अंदर इंसुलिन नहीं दिया जा रहा है, यदि डायबिटीज के पेशेंट को सही वक्त पर इंसुलिन नहीं मिलता है तो उस शख्स के लिए ये जीवन और मृत्यु का सवाल बन जाता है. उनको मारने का षड्यंत्र रचा जा रहा है.

संजय सिंह- जनता देगी वाजिब जवाब
संजय सिंह ने आगे बताया कि एक व्यक्ति, जो बिजली, पानी, मुफ्त शिक्षा, बुजुर्गों के लिए तीर्थयात्रा जैसा काम करता रहा, आप उन्हें इंसुलिन मुहैया नहीं करा रहे हैं. इतनी अत्याचार और अन्याय क्यों हो रहा है. जनता खुद अबकी बार चुनाव प्रचार कर रही है. यहां पर मौजूद लोग पैसे लेकर नहीं आए हैं. मुझे यकीन है कि यहां की जनता 25 मई को मतदान के द्वारा इस अपराध का वाजिब उत्तर देगी.


यह भी पढ़ें:  ममता बनर्जी भड़कीं, कहा 'भाजपा का मददगार ECI, मोदी को फायदा देने के लिए चुनाव के 7 चरण'


जेल की रिपोर्ट में क्या लिखा है?
इस बारे में जेल की रिपोर्ट में कहा गया है कि 1 अप्रैल को गिरफ्तार करने के बाद अरविंद केजरीवाल की जांच की गई थी, जिसमें उन्हें शुगर के साथ क्रोनिक अस्थमा और कब्ज होने की बात सामने आई थी. साथ ही इसमें लिखा है कि दिल्ली सीएम ने जिक्र दिया था कि तेलंगाना के एक डॉक्टर से वो शुगर का इलाज करवाते हैं. इस रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि तेलंगाना के डॉक्टर ने सीएम की गिरफ्तारी से काफी पहले ही इंसुलिन बंद करा दिया था. वहीं, आरएमएल की एमएलसी रिपोर्ट से पता चला है कि केजरीवाल को इंसुलिन की सलाह नहीं दी गई थी. साथ ही इस रिपोर्ट में लिखा है कि गिरफ्तार होने से पहले सीएम केजरीवाल कब्ज की दवाओं के साथ ही एक शुगर कंट्रोल करने वाली दवा भी ले रहे थे.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement