Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bansuri Swaraj को आतिशी ने कहा देश विरोधी, BJP नेता ने किया जोरदार पलटवार

Bansuri Swaraj Lok Sabha Election 2024: पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज को नई दिल्ली से टिकट दिया है. इसके बाद से आम आदमी पार्टी हमलावर है. अब बांसुरी ने आतिशी के आरोपों का जवाब दिया है.

Latest News
article-main

बांसुरी स्वराज पर आतिशी ने साधा निशाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बीजेपी ने नई दिल्ली लोकसभा सीट (Lok Sabha Election 2024) से इस बार सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज को उतारा है. आम आदमी पार्टी ने सोमनाथ भारती को यहां से उम्मीदवार बनाया है. जब से उम्मीदवारी का ऐलान हुआ है तब से दोनों पार्टी एक-दूसरे पर हमलावर हैं. अब आतिशी ने बांसुरी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह सुप्रीम कोर्ट में देशविरोधी लोगों का साथ देती हैं. उन्हें नई दिल्ली क्षेत्र की जनता और देश से माफी मांगनी चाहिए. ललित मोदी केस में पैरवी करने का मुद्दा उठाते हुए आप नेता ने कहा कि वह देशविरोधी लोगों के साथ हैं. 

बांसुरी स्वराज ने आतिशी के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि इनकी पार्टी ने सोमनाथ भारती को टिकट दिया है. जिस पर खुद पार्टी के लोगों ने आरोप लगाए हैं. बता दें कि आप नेता पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया है. बांसुरी ने यह भी कहा कि अब आम आदमी पार्टी के आरोपों का जवाब अब जनता ही देगी.


यह भी पढ़ें: दिल्ली में हर महीने महिलाओं को मिलेंगे 1,000 रुपये, केजरीवाल का बड़ा तोहफा 


आतिशी ने बांसुरी स्वराज पर लगाए गंभीर आरोप 
आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बांसुरी स्वराज से देश की जनता से माफी मांगने की मांग करते हुए कहा कि बांसुरी स्वराज ने ललित मोदी का केस लड़ा था. भगोड़े और देशविरोधी लोगों का समर्थन करने की वजह से बांसुरी को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए. आतिशी ने यह भी कहा कि मणिपुर में महिलाओं के साथ बदसलूकी मामले में भी वह केंद्र सरकार की ओर से वकील थीं. उन्हें औरतों से माफी मांगनी चाहिए.


यह भी पढ़ें: वोट फॉर नोट केस में SC का अहम फैसला, 'घूसखोरी में नहीं मिल सकती छूट'  


मीनाक्षी लेखी का टिकट काटकर बांसुरी को दिया है बीजेपी ने मौका 
बांसुरी स्वराज को दो बार की सांसद मीनाक्षी लेखी का टिकट काटकर बीजेपी ने मौका दिया है. पेशे से वकील बांसुरी ने लंदन से कानून की पढ़ाई की है और वह सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस भी करती हैं. कई अहम केस में उन्होंने पैरवी की है और बीजेपी के कानून मामलों से जुड़े विभाग के लिए भी काम करती हैं. बीजेपी प्रवक्ता  के तौर पर वह कई चैनलों पर मजबूती से पार्टी का पक्ष लेते नजर आती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement