Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Roadies 18: Simi Talsania ने पी डाला हाथी की पॉटी से निचोड़ा गया पानी, चौंक गए होस्ट सोनू सूद

MTV Roadies 18 का लेटेस्ट एपिसोड जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है जिसमें कंटेस्टेंट Simi Talsania ने हाथी के गोबर से पानी निचोड़कर पी डाला है.

Latest News
article-main

रोडीज 18 (फोटो क्रेडिट- @mtvroadies/इंस्टाग्राम)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों रिएलिटी शोज का दौर चल रहा है. वहीं, हाल ही में एमटीवी रोडीज 18 (MTV Roadies 18) जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. इस सीजन को अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) होस्ट कर रहे हैं और इसकी शूटिंग साउथ अफ्रीका में चल रही है. इस दौरान कंटेस्टेंट्स को कई मुश्किल और चौंकाने वाले टास्क दिए जा रहे हैं और इस शो में बने रहने के लिए सभी कंटेस्टेंट पूरा जोर लगा रहे हैं. इन सबके बीच शो की कंटेस्टेंट सिमी तल्सानिया (Simi Talsania) ने सभी को हैरान कर दिया जब उन्होंने हाथी के मल से निकाला गया पानी (Elephant Poop Water) पी लिया. सिमी ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्हें प्वाइंट्स जीतने थे.

पीने के बाद ऐसी हुई हालत

रोडीज 18 के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को टास्क दिया गया कि उन्हें अपने हाथों से हाथी का गोबर उठाना है और उसे निचोड़कर उसमें से पानी निकलकर एक बड़े से जार में इकट्ठा करना है. इस टास्क में सोनू सूद ने एनाउंस किया कि जो भी हाथी के मल से निकाला गया पानी पी जाएगा उसे एक्स्ट्रा प्वाइंट्स मिलेंगे. सभी को चौंकाते हुए सिमी ने फैसला किया कि वो 500 एक्स्ट्रा Roadiums के लिए ये पानी पी जाएंगी और उन्होंने ऐसा ही किया.

वहीं, सिमी ने जब ये पानी गटक लिया जब उनसे कई लोगों ने सवाल किया कि उन्हें कैसा लगा? इस पर सिमी ने बताया कि उन्हें ये काफी 'घिनौना' लगा. हालांकि, इस कारनामे के लिए सिमी को सोनू सूद की खूब तारीफें मिलीं. सिमी के इस कारनामे की वजह से शो का ये एपिसोड जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है.

 

 

ये भी पढ़ें- Bharti Singh के पति हर्ष लिंबाचिया को चाहिए तलाक, जानिए क्या है पूरा मामला

ये भी पढ़ें- चार हाथ और पैर वाली बच्ची की मदद को आए Sonu Sood, शुरू हुआ इलाज

बता दें कि इस शो को पिछले 18 सालों से अभिनेता रणविजय सिंह होस्ट कर रहे थे लेकिन इस बार सोनू सूद ने बतौर होस्ट रोडीज में एंट्री ली है. इस शो के बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने कहा था कि MTV रोडीज इस देश के लोगों के लिए रोमांच की अलग परिभाषा लेकर आया है जिसमें मेंटल और इमोशनल के साथ फिजिकल स्ट्रेंथ भी अहम रोल निभाती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो