Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पैंट उतारो, टांगें दिखाओ', इस मशहूर टीवी एक्टर के साथ हुई बेहूद हरकत, बोले 'पार्टी में मिलते हैं भद्दे ऑफर'

एक्टर ने अपने साथ हुई Casting Couch की शॉकिंग घटना शेयर की है. उन्होंने बताया है कि उन्हें ग्लैमर पार्टी में स्ट्रिपर बनने का ऑफर दिया गया.

article-main

Zeeshan Khan On Casting Couch: कास्टिंग काउच पर बोले जीशान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड से लेकर टीवी तक कई स्टार्स इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच (Casting Couch) का काला सच सबके सामने लाते दिखाई दिए हैं. हाल ही में अभिनेता जीशान खान (Zeeshan Khan) ने अपने साथ हुई कुछ ऐसी ही डरावनी घटनाओं के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि किस तरह इंडस्ट्री के नामी सेलेब्रीटी ने उनके साथ बेहूदा हरकत की थी. इसके अलावा जीशान ने ये भी बताया है कि इंडस्ट्री में होने वाली ग्लैमरस पार्टीज का सच आखिर क्या होता है. उन्होंने ऐसी पार्टीज को लेकर ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

'मेरे कई दोस्तों ने किया'

जीशान ने बताया कि कई कास्टिंग डायरेक्टर्स ने उनकी फीस हड़प ली है और कईयों ने उनसे सेक्शुल फेवर मांगे हैं. इस पर बात हिंदुस्तान टाइम्स से करते हुए जीशान ने कहा कि 'कई लोग ये कहकर सेक्शुल फेवर मांगते हैं कि उन्होंने बड़े- बड़े सेलेब्रिटीज को खड़ा किया है. मेरे कई दोस्त हैं जिन्होंने काम पाने के लिए ये सब किया है. ये सब मैं कभी नहीं कर सकता क्योंकि मुझे रात को चैन से सोना है, ना कि इस बात की चिंता करनी है कि अगर ये सब बाहर आ गया तो क्या होगा'.

ये भी पढ़ें- 'उसने मुझे पीछे से दबोच लिया और', Fahmaan Khan के साथ हुई Casting Couch की डरावनी घटना

'उसने कहा पैंट उतारो'

जीशान के मुताबिक टीवी इंडस्ट्री में काफी मशहूर एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी. जीशान ने बताया कि 'उसने मुझे कहा बॉडी दिखाओ, मैंने कहा मैं आपको तस्वीरें भेज दूंगा लेकिन उसके कहा तस्वीरें वगैरह तो एडिट करके भेजते हैं लोग इसलिए अपनी शर्ट अभी उतारो. मुझे इससे कोई परेशानी नहीं थी मैंने टी-शर्ट निकाल दी. लेकिन जब उसने कहा कि तुम्हारी टांगे देखनी हैं पैंट उतारो तो मैंने मना कर दिया. मैंने कहा आप मेरी टांगे जींस के ऊपर से देख सकते हैं. ये सुनकर बहुत भड़क गया और कहने लगा कि तेरे जैसे बहुत आते हैं. दो महीने बाद ऐसे लोग आकर कहते हैं कि जो चाहिए करवा लो बस काम दिला दो'.

ये भी पढ़ें- Divyanka Tripathi ने खोली इंडस्ट्री की पोल, कास्टिंग काउच पर किया चौंकाने वाला खुलासा

कुछ और ही होती है ग्लैमर पार्टी की असलियत

जीशान ने बताया कि इंडस्ट्री की ग्लैमर पार्टीज में क्या कुछ होता है. उन्हें एक पार्टी में कपड़े उतारकर डांस करने का ऑफर दिया गया था. उन्होंने कहा कि 'लोग आपक इवेंट ऑर्गनाइजर बनकर कॉल करेंगे और कहेंगे बस एक ईवेंट है लेकिन बाद में पता चलेगा कि पूरा ईवेंट सिर्फ पार्टी के आगे का हिस्सा है. ये लोग आपसे बॉक्सर्स पहनकर डांस करने के लिए कहेंगे'. जीशान को एक पार्टी में किसी फैशन डिजाइनर ने होठों पर किस करने के कोशिश की थी. इस पर उन्होंने इस फैशन डिजाइनर को जमकर लताड़ लगा डाली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement