Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed के खिलाफ दर्ज हुई FIR, नए गाने में रिवीलिंग और Bold कपड़े बने मुसीबत?

एक व्यक्ति ने Urfi Javed के खिलाफ केस दर्ज कराया है. व्यक्ति का आरोप है कि अपने गाने में एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड और रिवीलिंग आउटफिट्स पहने हैं.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपनी अतरंगी ड्रेसेस के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी कांच के टुकड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट कर ड्रेस बना लेना तो कभी कपड़ों को छोड़ पेंट से ही शरीर को रंग लेना. एक्ट्रेस आए दिन ऐसा कुछ पहनकर लोगों के सामने आ जाती हैं जिसे देख किसी का भी सिर चकरा जाए. इसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है. सोशल मीडिया यूजर्स हर बार उर्फी को उनके अतरंगी कपड़ों के चलते जमकर खरी खोटी हैं. दूसरी ओर उर्फी जावेद अब तक हर मुश्किल और ट्रोलिंग का डटकर सामना करती दिखी हैं लेकिन शायद इस बार उनकी मुश्किलें थोड़ी बढ़ने वाली हैं क्योंकि अब मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया है.

क्या है पूरा मामला?
उर्फी के फैंस जानते होंगे कि करीब 2 हफ्तें पहले एक्ट्रेस का गाना (Urfi Javed New Song) 'हाय हाय ये मजबूरी'(Haye Haye Yeh Majboori) रिलीज किया गया था. गाने को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, उर्फी भी अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने से जुड़ी झलक दिखाती रहती हैं. इन सब के बीच अब इस गाने को लेकर एक्ट्रेस की मुसीबत कुछ बढ़ती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें-  Urfi Javed ने चुराया Bella Hadid का आइडिया? सफाई देने पर जमकर हुईं ट्रोल-Video

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक, हाल ही में एक व्यक्ति ने उर्फी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. व्यक्ति का आरोप है कि अपने गाने में एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड और रिवीलिंग आउटफिट्स पहने हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि अब FIR दर्ज होने पर उर्फी जावेद को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि, इसे लेकर अभी एक्ट्रेस की तरफ से कोई जबाव सामने नहीं आया है. 

Anupama के एक्स पति से छिड़ी बहस
आपको बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर अपने ट्रोलर्स और हैटर्स को मुंह तोड़ जवाब देती नजर आती हैं. हाल ही में इसका एक उदाहरण भी देखने को मिला. हुआ यूं कि दिवाली से एक दिन पहले उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर वीडियो शेयर किया था. वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बॉडी को केवल एक हाथ से ढकते हुए दिखाई दीं और इसी वीडियो के साथ उन्होंने अपने फैंस को दिवाली की बधाई भी दी. इधर, उनका ये अंदाज देखने के बाद एक तरफ जहां आम लोगों ने हमेशा की तरह उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई तो वहीं, दूसरी ओर 'अनुपमा' के एक्स पति 'वनराज' यानी सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) भी कुछ ऐसा ही करते नजर आए. 

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने फैंस को दिया झटका, आखिरकार खा लिया 'शादी का लड्डू'!

सुधांशु पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उर्फी का वीडियो शेयर कर लिखा, 'मैं इस इंसान को फॉलो तो नहीं करता हूं लेकिन मुझे फिर भी इस तरह की घटिया चीजें रोज देखनी पड़ती हैं. इसकी वजह है तमाम भारतीय न्यूज चैनल. मुझे ये देखकर बहुत गुस्सा आ रहा है! आप सब लोग दिवाली जैसे पावन अवसर पर इस तरह के घटिया मजाक को कैसे प्रमोट कर सकते हैं? भगवान के लिए शर्म करें, आज लक्ष्मी पूजन का दिन है!'

अब जैसा कि हमने पहले कहा, उर्फी जावेद अपने हैटर्स को जवाब देने में कभी पीछे नहीं हटती. इसी कड़ी में उन्होंने सुधांशु पांडे को रिप्लाई देते हुए लिखा, 'आपको यह घटिया चीजें इसलिए नजर आती हैं क्योंकि आप इस दुनिया को कंट्रोल नहीं कर सकते. मुझे आप जैसे मर्दों को देखना बिल्कुल पसंद नहीं है लेकिन मैं फिर भी सहती हूं न? क्या आपको अनुपमा में डायलॉग नहीं मिल रहे हैं जो सोचा कि चलो उर्फी के बारे में बोलकर पब्लिसिटी ले लूं?' 

इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'जब तक आप इतने अमीर नहीं बन जाते कि आप इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक को खरीद न लें, आपको मुझे बर्दाश्त करना होगा.'

यह भी पढ़ें- Urfi Javed ने टॉपलेस होकर दी Diwali की बधाई, लोगों ने धर्म के साथ खिलवाड़ करने का लगाया आरोप

इन सब के बीच अब देखना होगा कि अपने खिलाफ हुई इस FIR पर एक्ट्रेस का क्या रिएक्शन होता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv