Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'सोनू' बनेगी दुल्हन, बॉयफ्रेंड ने किया शादी के लिए प्रपोज, वीडियो वायरल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में सोनू का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस Jheel Mehta जल्द शादी करने वाली हैं. उनके बॉयफ्रेंड ने हाल ही में उन्हें प्रपोज किया और झील ने हां भी कर दिया. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main

TMKOC Jheel Mehta

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोनू का रोल निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस झील मेहता (Jheel Mehta) के लिए नया साल काफी खास रहा. एक्ट्रेस ने एक ने सगाई कर ली है. उन्होंने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देख जा सकता है कि उनके बॉयफ्रेंड आदित्य (Jheel Mehta boyfriend Aditya) ने उन्हें शानदार तरीके से प्रपोज किया. एक्ट्रेस ने भी देरी ना करते हुए हां कर दी. इस दौरान झील काफी इमोशनल नजर आईं. कपल का ये क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम झील मेहता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा वीडियो शेयर किया है. क्लिप में देखा जा सकता है कि झील के दोस्त उन्हें छत पर ले जाते हैं, जहां उनके बॉयफ्रेंड आदित्य ने उन्हें प्रपोज किया. झील ने भी हां करते हुए आदित्य को लगे लगा लिया. इस दौरान उनके आंसू भी झलक पड़े. इसके बाद कपल ने दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी की और न्यू ईयर सेलिब्रेट किया.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta की 'रीटा रिपोर्टर' ने फिर खोले राज, बताया डायरेक्टर ने क्यों छोड़ा शो

वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग झील को बधाई दे रहे हैं. तारक मेहता में उनके को-स्टार यानी टप्पू का किरदार निभा चुके एक्टर भाव्या गांधी ने कमेंट कर कपल पर प्यार लुटाया है. वहीं झील के कई फैंस ने भी कमेंट कर कपल को शादी के लिए दुआएं दी हैं. 

ये भी पढ़ें: TV की हसीना Surbhi Chandna जल्द बनेंगी दुल्हन, मार्च में बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे?

बता दें कि झील मेहता ने TMKOC में सोनालिका आत्मारन भिड़े उर्फ ​​सोनू का रोल निभाया था. साल 2012 में उन्होंने शो छोड़ दिया था. झील के बाद दिशा वकानी, भाव्या गांधी, शैलेश लोढ़ा, नेहा मेहता और जेनिफर मिस्त्री सहित कई और किरदारों ने भी शो छोड़ दिया था. वहीं शो के मेकर्स बीते काफी समय से विवादों में भी रहे हैं.

इस समय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक्ट्रेस पलक सिंधवानी सोनू के किरदार में नजर आ रही हैं. पलक भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement