Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वरिष्ट पत्रकार Deepak Chaurasia बनेंगे Bigg Boss OTT 3 का हिस्सा? यहां पढ़े पूरी जानकारी

टीवी न्यूज के जाने माने चेहरे और वरिष्ट पत्रकार दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasia) बिग बॉस ओटीटी 3(Bigg Boss OTT 3) में हिस्सा ले सकते हैं.

Latest News
article-main

Deepak Chaurasia

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी न्यूज इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे और वरिष्ट पत्रकार दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasia) बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में हिस्सा ले सकते हैं. दरअसल, सूत्रों की जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 3 की टीम ने वरिष्ट पत्रकार दीपक चौरसिया से संपर्क किया है और वो इस बार शो में नजर आ सकते हैं. हालांकि इसको लेकर ऑफिशियल जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई हैं. वहीं, बिग बॉस ओटीटी 3 की शूटिंग 15 जून से शुरू होगी, जो कि जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा. बता दें कि हर बार की तरह सलमान खान (Salman Khan) ही इस रियलिटी शो को होस्ट करने वाले हैं. 

बता दें कि हाल ही में दीपक चौरसिया ने डिजिटल की दुनिया में कदम रखा है. उन्होंने ‘आगे से राईट’ के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत की है और यह कई अन्य प्लेटफॉर्म जैसे, यूट्यूब पर भी उपलब्ध है. वसुधैव कुटुंबकम की तर्ज पर आधारित इस डिजिटल प्लेटफॉर्म का शुभारंभ 17 अप्रैल यानी रामनवमी के दिन किया गया था. दीपक चौरसिया तीन दशकों से भी ज्यादा समय तक टीवी से जुड़े रहे हैं और उन्होंने टीवी पत्रकारिता के माध्यम से अपनी पहचान हासिल की है. उन्होंने अपनी शानदार पत्रकारिता के चलते एक अलग मुकाम बनाया है. 


ये भी पढ़ें- Salman Khan और Arijit Singh के बीच खत्म हुई वर्षों पुरानी लड़ाई? दबंग खान के अपार्टमेंट के बाहर दिखे सिंगर


हर फील्ड में माहिर हैं दीपक चौरसिया

दीपक चौरसिया ने 1993 में लोकस्वामी अखबार से अपना पत्रकारिता का करियर शुरू किया था.  पत्रकार ने अपने मीडिया के सफर में रिपोर्टिंग से लेकर न्यूज एंकरिंग और बतौर संपादक काम किया है. उन्होंने मीडिया के फील्ड में कई अन्य पदों पर भी अपनी अहम भूमिका निभाई है. साथ ही उन्होंने नेशनल और इंटरनेशनल खबरों को भी बखूबी कवर किया है. उन्होंने मीडिया फिल्मड में डीडी न्यूज, जी न्यूज, न्यूज नेशन से लेकर इंडिया न्यूज जैसे कई अन्य चैनल्स में अपना योगदान दिया है. 


ये भी पढ़ें- वो रात जब Shah Rukh Khan और Salman Khan के बीच हुई थी भयंकर लड़ाई, शॉकिंग थी वजह


कई आतंकी हमलों पर दीपक ने की ग्राउंड रिपोर्टिंग

इसके अलावा उन्होंने अमेरिका में हुए 9/11 हमले, भारत में मुंबई में हुए 26/11 हमले,  ईराक में हुए युद्ध और वर्ष 2001 में संसद पर हुए हमले पर ग्राउंड रिपोर्टिंग की थी.  साथ ही वह राजनीतिक खबरों से भी जुड़े रहे हैं. इसके अलावा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों का भी इंटरव्यू ले चुके हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement