Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत पर रोए Sunil Pal, बोले- 25-26 घंटे हो गए हैं मगर होश नहीं

Raju Srivastava Health Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) में भर्ती कराया गया था. राजू श्रीवास्तव की हालत फिलहाल नाजुक है. जब से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है तब से उन्हें अभी तक कुछ नहीं आया है.

article-main

हिमांशु तिवारी

Updated: Aug 12, 2022, 09:18 AM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Raju Srivastava Health Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastva) की इन दिनों तबीयत खराब है. दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) में भर्ती कराए गए थे. राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है. जब से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है तब से लेकर अब तक उन्हें होश नहीं आया है. राजू श्रीवास्तव की इस स्थिति को लेकर उनके परिवार और करीबी मायूस हैं. राजू श्रीवास्तव को अपना गुरु मानने वाले सुनील पाल (Sunil Pal) ने कॉमेडियन के हेल्थ के बारे में जानकारी दी है. वह लगातार राजू श्रीवास्तव की ठीक हो जाने की कामना कर रहे हैं. 

सुनील पान ने इंस्टाग्राम पर राजू श्रीवास्तव की हेल्थ के बारे में जानकारी दी है. सुनील पाल ने एक वीडियो शेयर कर इमोशनल होते हुए कहा कि अब तक 25 से 26 घंटे बीत गए हैं लेकिन राजू श्रीवास्तव को होश नहीं आया. 

ये भी पढ़ें - Raju Srivastav Health Update: हार्ट अटैक के बाद अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत, हेल्थ को लेकर आया ये अपडेट

वीडियो में सुनील पाल ने कहा, "जैसा कि आप लोग जानते हैं कि हमारे प्यारे राजू श्रीवास्तव जी हार्ट अटैक की वजह से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं और पिछले 25-26 घंटों से उनका इलाज चल रहा है. 11 से ज्यादा डॉक्टर्स उन पर निगरानी रखे हुए हैं. स्वास्थ्य मंत्री, मोदी जी और योगी जी लगातार उनके टच में हैं."

10 अगस्त को एक होटल के जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा. ट्रेडमिल पर वॉक कर रहे राजू श्रीवास्तव अचानक गिर पड़े. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. राजू श्रीवास्तव के पीआरओ ने बताया कि वह दिल्ली नेताओं से मिलने के लिए पहुंचे थे. जहां होटल में जिम करने के दौरान उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा.  

ये भी पढ़ें - Mukesh Khanna ने लड़कियों को लेकर दे दिया विवादित बयान, यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

राजू श्रीवास्तव पहले ही हार्ट की समस्या से जूझ रहे हैं. इससे पहले भी राजू श्रीवास्तव की दो बार एन्जीओप्लास्टी हो चुकी है. हार्ट की परेशानी को लेकर पहली बार उन्हें 10 साल पहले मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं दूसरी बार 7 साल पहले राजू हार्ट की परेशानी को लेकर मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv