Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indian Idol 14 Winner: कानपुर के वैभव गुप्ता ने जीती चमचमाती ट्रॉफी, मिली भारी भरकम प्राइज मनी

Indian Idol 14 को अपना विनर मिल चुका है. वैभव गुप्ता इस सीजन के विनर बन गए हैं. उन्हें लाखों की प्राइज मनी और शानदार कार मिली है.

Latest News
article-main

इंडियन आइडल 14वां सीजन विनर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) सालों से देश को बेहतरीन सिंगर देता आ रहा है. अब 14वें सीजन (Indian Idol 14 Winner) का भी विनर घोषित हो गया है. जी हां, वैभव गुप्ता इंडियन आइडल के 14वें सीजन के विनर बन गए हैं. यूपी के कानपुर शहर के रहने वाले वैभव (Indian Idol 14 Winner Vaibhav Gupta) ने चमचमाती ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये की प्राइज मनी जीती है. वहीं शो में फर्स्ट रनर अप सुभादीप दास चौधरी, सेकेंड रनर अप पीयूष पंवार को 5 लाख रुपये और तीसरे रनर अप अनन्या पाल को 3 लाख रुपये की प्राइज मनी मिली है. 

इंडियन आइडल 14 को विशाल ददलानी, श्रेया घोषाल और कुमार सानू ने जज किया था. वहीं हुसैन कुवाजरवाला ने शो को होस्ट किया था. सोनी टीवी ने इंस्टा पर वैभव की फोटो पोस्ट कर उन्हें बधाई दी है. ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर और नेहा कक्कड़ के जज रहे सोनू निगम बतौर स्पेशल गेस्ट दिखाई दिए. फिलहाल सभी वैभव को बधाई दे रहे हैं. 

वैभव को म्यूजिक से है काफी लगाव

वैभव गुप्ता ने खुद बताया था कि उन्हें म्यूजिक का काफी शौक था. स्कूल में उन्होंने क्लासिकल म्यूजिक सीखा था. उनके पिता चाहते थे कि वो 12वीं के बाद इंजीनियरिंग करे पर वैभव का झुकाव म्यूजिक में ही थी. इसी के चलते उन्होंने इंडियन आइडल का ऑडीशन दिया और वो अब शो के विनर भी बन गए हैं.


ये भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 11 winner: मनीषा रानी के सिर सजा विनर का ताज, ट्रॉफी के साथ जीती 25 लाख प्राइज मनी


ट्रॉफी के साथ मिली शानदार कार

विनर की ट्रॉफी के साथ वैभव ने 25 लाख रुपये की प्राइज मनी जीती है.  इतना ही नहीं मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड की तरफ से उन्हें एक नई ब्रेजा भी गिफ्ट के तौर पर मिली है.

इंडियन आउडल 13 का फिनाले जबरदस्त रहा, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं इंटरनट यूजर्स अपने फेवरेट विजेता के ना जीत पाने पर अपना रिएक्शन देते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement