Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vicky Jain ने पहली बार Bigg Boss 17 के घर में लिया सुशांत सिंह राजपूत का नाम, वाइफ Ankita Lokhande को दे डाली धमकी

Bigg boss 17 के घर में Ankita Lokhande ने कई बार Sushant Singh Rajput को लेकर बात की है पर अब उनके पति Vicky Jain ने भी दिवंगत एक्टर को लेकर अपनी वाइफ को तंज कसा है. साथ ही उन्होंने अंकिता को धमकी तक दे डाली है.

Latest News
Vicky Jain ने पहली बार Bigg Boss 17 के घर में लिया सुशांत सिंह राजपूत का नाम, वाइफ Ankita Lokhande को दे डाली धमकी

Vicky Jain spoke about Sushant Singh Rajput on Bigg Boss 17

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के घर में आए कपल अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की लड़ाई आए दिन सुर्खियों में रहती है. दोनों पति पत्नी किसी ना किसी बात पर लड़ाई करते रहते हैं. हालिया एपिसोड में फिर से अंकिता और विक्की के बीच में तीखी बहस हुई. ये सब तब शुरू हुआ जब एक्ट्रेस ने अपने पति पर उनके साथ समय नहीं बिताने का आरोप लगाया. इसपर विक्की काफी भड़क गए और उन्होंने अपनी वाइफ को खरी खोटी सुनाई. यहां तक कि विक्की ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का नाम भी लिया और कहा कि एक्टर के निधन के बाद वो उनके साथ खड़े थे.

बिग बॉस 17 में अंकिता के बाद विक्की ने भी एक बहस के दौरान कहा कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता का साथ दिया. विक्की ने कहा 'सुशांत के बाद मैं वहां आपके साथ था. मैं बीच में कभी नहीं आया, आप इंटरव्यू देना चाहते थे और मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं थी. मैं आपके साथ बैठता था और आपके लिए चीजें लिखता था कि आपको बताता था कि हर चीज को कैसे संभालना चाहिए. मैं हमेशा आपके साथ खड़ा हूं. मैंने किसी को आपसे सवाल नहीं करने दिया. यहां, मैं जो कुछ भी करता हूं उस पर आप लगातार प्रतिक्रिया दे रही हैं.'

वहीं दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में अंकिता लोखंडे को सपोर्ट किया है. उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर लिखा 'हम तुमसे प्यार करते हैं, अंकी! आप सर्वश्रेष्ठ और शुद्धतम हैं.' एक्ट्रेस की मां ने कहा था कि वो आज भी एक्टर की बहनों और पिता से फोन पर बातचीत कर उनका हालचाल लेती हैं. 

ये भी पढ़ें 'तुम साफ दिल की इंसान हो', सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने की अंकिता लोखंडे की तारीफ, सपोर्ट में कही दिल छू लेने वाली बात

बता दें कि बिग बॉस 17 शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता कई बार नाजुक दौर से गुजर चुका है जो उनके फैंस को डराता रहता है. दोनों कई बार तलाक तक की बातें कह देते हैं जिससे अब वो अपने रिश्ते को लेकर ट्रोल होने लगे हैं. कई लोगों का तो यहां तक कहना है कि कपल शो से बाहर आकर तलाक लेने वाला है. हालांकि उनका रिश्ता क्यो मोड़ लेगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें: 'सुशांत का नाम लेकर हमदर्दी ले रही', अंकिता पर जमकर बरसीं विक्की की मम्मी, खूब सुनाई खरी खरी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement