Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhagya Lakshmi फेम एक्ट्रेस Maera Mishra की अचानक हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

Bhagya Lakshmi की मशहूर एक्ट्रेस Maera Mishra को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. Dengue के बाद उनकी हालत काफी खराब हो गई है.

Latest News
article-main

Maera Mishra Hospitalized: माइरा मिश्रा अस्पताल में भर्ती

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर शो 'भाग्य लक्ष्मी' (Bhagya Lakshmi) में नजर आने वाली एक्ट्रेस मीरा मिश्रा (Maera Mishra) को लेकर हाल ही में चौंकाने वाली खबर आई है. मीरा की अचानक तबीयत बिगड़ गई है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि वो बीते कुछ दिनों से डेंगू (Dengue) से जूझ रही थीं जिसके बाद उनकी हालत खराब हो गई. इस खबर के सामने आने के बाद टीवी इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स और मीरा के फैंस ने चिंता जाहिर की है. हर कोई उनकी हेल्थ अपडेट के बारे में जानना चाहता है.

माइरा मिश्रा टीवी शो 'भाग्य लक्ष्मी' में मलिश्का बेदी का किरदार निभा रही हैं. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को बीते दिनों डेंगू हुआ था और वो घर पर ही इलाज कर रही थीं लेकिन उनकी सेहत गिरती ही जा रही थी. वहीं, आज अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और नाजुक हालत में उन्हें फौरन अस्पताल पहुंचाया गया. एक्ट्रेस को दिवाली के दो दिनों पहले से ही बुखार आ रहा था और इस हालत में भी वो शूटिंग कर रही थीं.

ये भी पढ़ें- Shocking: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने की खुदकुशी, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

वहीं, माइरा को लगा कि ये सिर्फ वायरल फीवर है और वो दिवाली के मौके पर वो अपने परिवार के साथ सेलीब्रेट करने के लिए बरेली पहुंची गईं. उन्होंने अपनी सेहत पर ध्यान नहीं दिया और वो बीमार होती गईं. इसके बाद घरवालों ने उन्हें डॉक्टर को दिखाया तो डॉक्टर ने उन्हें फौरन अस्पताल ले जाने की सलाह दी जहां पर उन्हें डेंगू होने की पुष्टि हुई. अभी तक एक्ट्रेस की हेल्थ अपडेट सामने नहीं आई है. माइरा के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Charu Asopa ने Divorce से पहले पति Rajeev Sen को छोड़ा, बेटी को लेकर नए घर से शेयर किया वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv