Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लंबी है Prabhas की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट, फिर भी कम नहीं हुए भाव, वसूल रहे हैं करोड़ों रुपये फीस

Prabhas की फिल्म Salaar और Project K को लेकर चर्चा तेज है. फिल्म को लेकर मेकर्स को कई उम्मीदें हैं. हालांकि बीते कुछ समय से एक्टर बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं फिर भी वो फिल्ममेकर्स उनपर करोड़ों का दांव लगा रहे हैं.

article-main

Prabhas: प्रभास की तबीयत बिगड़ी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी दो फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं. इस साल उनकी फिल्म सालार (Salaar) और प्रोजेक्ट के (Project K) रिलीज होने वाली है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दोनों ही फिल्मों से प्रभास का लुक सामने आ चुका है जोकि काफी वायरल हो रहा है. प्रभास वैसे तो पैन-इंडिया स्टार बन चुके हैं. उनकी लगभग हर फिल्म का बजट आसमान छूता है फिर भी एक्टर बाहुबली (Bahubali) के बाद एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाए. इसके बाद उनकी जितनी भी फिल्म रिलीज हुईं, सभी बुरी तरह से फ्लॉप हो गईं. बावजूद इसके एक्टर की स्टारडम और फीस में कोई कमी नहीं आई है बल्कि और इजाफा ही हुआ है.

बाहुबली के दोनों पार्ट के बाद तेलुगु स्टार प्रभास पैन-इंडिया स्टार बना गए. हालांकि इसके बाद उनकी जो भी फिल्म आई वो बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता को तरस गई है. फिर चाहे वो राधे हो, साहो हो या आदिपुरुष, उनकी हर फिल्म को लेकर शुरुआत में क्रेज रहे पर कुछ ही दिन में फिल्म दर्शक के लिए भी तरस जाती थी. एक्जीबीटरों और मेकर्स को प्रभास की फिल्मों से काफी नुकसान भी हुआ है पर वक्त के साथ उनकी फिल्मों का बजट कम नहीं बल्कि और भी बढ़ता जा रहा है.

जून में रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष का बजट तो 600-700 करोड़ रुपये तक चला गया पर ये फिल्म फ्लॉप होने के साथ ही साथ तमाम सारे विवादों में घिर गई है. उससे पहले आई राधे और साहो का भी यही हाल रहा. दोनों फिल्मों का बजट काफी था पर ये कमाई नहीं कर पाई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हर फिल्म के बाद एक्टर की फीस जरूर बढ़ रही है. 

ये भी पढ़ें: Project K से Prabhas का फर्स्ट लुक देखकर फैंस ने पीट लिया माथा, बोले 'एक और आदिपुरुष'

Project K और Salaar के लिए चार्ज की इतनी फीस  

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास ने कथित तौर पर फिल्म प्रोजेक्ट के के लिए 150 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं. वहीं सालार में उनकी फीस 100 करोड़ के करीब बताई जा रही है. इससे पहले हाल ही में आई उनकी फिल्म आदिपुरुष के लिए एक्टर ने 150 करोड़ चार्ज किया था.

ये भी पढ़ें: Prabhas की Salaar की रिलीज से पहले मालामाल हुए मेकर्स, इतने करोड़ में बिके OTT राइट्स

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement