Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ponniyin Selvan के रिलीज से पहले ही मेकर्स को हुआ तगड़ा मुनाफा, 125 करोड़ में इस OTT प्लेटफॉर्म से डील पक्की!

Ponniyin Selvan फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले ही फिल्म के मेकर्स को करोड़ों रुपयों का मुनाफा हो गया है.

Latest News
article-main

Ponniyin Selvan पोन्नियिन सेलवन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्मों के दिग्गज फिल्ममेकर मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan) का पहला पार्ट जल्द ही थिएटर्स में धमाका करने वाला है. ये फिल्म इसी महीने की 30 तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक दोने वाली है. 500 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में विक्रम, कार्थी, ऐश्वर्या राय, त्रिशा और जयम रवि जैसे कलाकार शामिल हैं. इसी बीच खबर आई है कि फिल्म पोन्नियिन सेलवन के डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स (भाग 1 और 2) अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Videos) को भारी कीमत पर बेचे गए हैं. इससे मेकर्स को काफी फायदा मिला है. 

मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 कल्कि कृष्णमूर्ति की मशहूर नॉवेल पर आधारित है जो Raja Chozhan की कहानी बताती है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर और ऑडियो लॉन्च चेन्नई के नेहरू इंडोर स्टेडियम में लॉन्च हुआ था. ऐसे में फैंस बेसब्री से अब फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोन्नियिन सेलवन के दोनों पार्ट के डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स 125 करोड़ रुपये में बिक गए हैं. बड़े बजट में बनी इस फिल्म के लिए ये एक बड़ी डील है.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan: सामने आया शोभिता धूलिपाला और प्रकाश राज सहित इन स्टार्स का फर्स्ट लुक

वहीं फिल्म के satellite rights के लिए भी भारी भरकम डील हुई है. मणिरत्नम की मल्टी स्टारर फिल्म पोन्नियिन सेलवन इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन है. ये फिल्म साउथ सिनेमा की सबसे ग्रैंड फिल्मों में से एक है. कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जो काफी शानदार था. ये फिल्म 30 सितंबर को आने वाली है. फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 

ये भी पढ़ें: Brahmastra और Ponniyin Selvan ही नहीं इन फिल्मों का भी बजट सुन हिल जाएगा दिमाग, पानी की तरह मेकर्स बहा रहे पैसा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement