Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanguva teaser: रोंगटे खड़े कर देगा Suriya की फिल्म का धांसू वीडियो, एक्टर का लुक देख हिल जाएगा दिमाग

Kanguva teaser: साउथ एक्टर Suriya ने अपने बर्थडे के मौके पर फैंस को जबरजस्त गिफ्ट दिया है. उन्होंने अपनी फिल्म कंगुवा का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर में एक्टर का धांसू लुक देखने लायक है.

Latest News
article-main

Kanguva first look

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करने वाले साउथ एक्टर सूर्या (Suriya) ने आज फैंस को अपने बर्थडे (Suriya Birthday) के मौके पर बड़ा गिफ्ट दिया है. एक्टर ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म कांगुवा (Kanguva first look) का शानदार टीजर रिलीज कर दिया है जिसने फैंस को दीवाना बना दिया है. इस टीजर को देख एक्टर के फैंस क्रेजी हो गए हैं और ये वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सूर्या इस फिल्म में एकदम धांसू अंदाज में नजर आ रहे हैं. उनके लुक की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.  

अपनी एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस करने वाले साउथ के फेमस एक्टर सूर्या आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उन्होंने अपनी फिल्म कांगुवा की पहली झलक का वीडियो जारी करके अपने जन्मदिन का जश्न मनाया है. कांगुवा की पहली झलक इंटरनेट पर धूम मचा रही है. कांगुवा के इस वीडियो में सूर्या को एक शक्तिशाली, क्रूर योद्धा के रूप में पेश दिखाया गया है जो एक मिशन पर है. इस वीडियो को देख फैंस क्रेजी हो गए हैं.

इस फिल्म में एक्टर पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आ रहे हैं. 2.22 मिनट के इस वीडियो में एक्टर की झलक लोगों को दीवाना बना रही है. देवी श्री प्रसाद का शानदार कांगुवा थीम सॉन्ग, धांसू सीन्स और बेहतर वीएफएक्स ने फिल्म के टीजर में चार चांद लगा दिए हैं.

ये भी पढ़ें: Suriya Net Worth: करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं सूर्या, एक फिल्म के लिए लेते हैं इतनी फीस

कांगुवा को सूर्या के करियर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है. इसको तमिल, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी सहित छह भाषाओं में पैन इंडिया रिलीज किया जाएगा. वहीं बाकी स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी तमिल सिनेमा में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें: Suriya: एक्टर की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों की हिंदी रीमेक ने मचाया था धमाल, आज हैं हाईएस्ट पेड एक्टर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा फिल्म में कई अवतारों में भी नजर आएंगी. उनके अलावा फिल्म में जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंद राज, रवि राघवेंद्र, निर्देशक केएस रविकुमार, नटराजन सुब्रमण्यम, बीएस अविनाश सहित कई सितारे नजर आने वाले हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement