Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपनी मां से ज्यादा इस महिला को खास मानती हैं Priyanka Chopra, फोटो शेयर कर बताई बचपन की बातें

तस्वीरों में प्रियंका को अपनी नानी के बगल में बैठा देखा जा सकता है.  जबकि उनके बगल में उनकी चचेरी बहन और मां मधु चोपड़ा बैठी हैं.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Apr 12, 2022, 12:10 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बचपन की कुछ तस्वीरे शेयर की हैं. फोटोज में देसी गर्ल को अपनी नानी का बर्थडे मनाते देखा जा रहा है. पर्पल टॉप और रेड स्कर्ट में प्रियंका काफी क्यूट लग रही हैं. फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं.

बचपन की तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. वह लिखती हैं, 'सभी 6, मेरी नानी का जन्मदिन मना रहे हैं. जब मेरे मां और पापा अपनी पढ़ाई और एक मेडिकल करियर को संतुलित करने की कोशिश कर रहे थे, तब नानी ने ही मेरी परवरिश में मदद की. वह मेरी परवरिश का बेहद अहम हिस्सा थीं.'

 

 

ये भी पढ़ें- Alia- Ranbir से पहले देखें ऋषि कपूर- नीतू कपूर की ग्रैंड वेडिंग की तस्वीर, क्या पापा जैसा होगा रणबीर का लुक?

पीसी ने आगे लिखा, 'मैं बहुत खुशकिस्मत महसूस करती हूं कि मेरे जीवन में इतने मजबूत मैटरनल फिगर्स थे. मैं आप सभी की बहुत आभारी हूं. नानी आपकी हमेशा याद आती है.'

इन तस्वीरों में प्रियंका को अपनी नानी के बगल में बैठा देखा जा सकता है.  जबकि उनके बगल में उनकी चचेरी बहन और मां मधु चोपड़ा बैठी हैं. प्रियंका चोपड़ा की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 
 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv