Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ankita Lokhande से सासू मां ने कर दी 'गुड न्यूज' की डिमांड, Video में देखें एक्ट्रेस का रिएक्शन

Ankita Lokhande के ससुराल से एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी सासू मां उनसे गुडन्यूज की डिमांड करती दिखाई दे रही हैं.

Latest News
Ankita Lokhande से सासू मां ने कर दी 'गुड न्यूज' की डिमांड, Video में देखें एक्ट्रेस का रिएक्शन

अंकिता लोखंडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने 14 दिसंबर को विक्की जैन के साथ सात फेरे लिए थे. वहीं, शादी के बाद से वो ससुराल में शादी के बाद की रस्मों में बिजी नजर आई थीं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर एक ऐसी ही रस्म का वीडियो शेयर किया है जिसमें अंकिता के साथ उनकी सासू मां और भाभी भी नजर आ रही हैं. वीडियो में अंकिता की सासू मां उनसे 'गुड न्यूज' की डिमांड करती हैं तो एक्ट्रेस का रिएक्शन देखने लायक होता है.

चौंक गईं अंकिता

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में अंकिता एक चेयर पर बैठी दिखाई दे रही हैं और उनके आस-पास सासू मां और भाभी नजर आ रही हैं. ये दोनों ही अंकिता के साथ कोई रस्म निभा रही हैं जिसमें साड़ियां गिफ्ट की जा रही हैं. रस्म के दौरान अंकिता की सासू मां उन्हें आशीर्वाद देते हुए कह देती हैं कि 'जल्दी से गुडन्यूज सुनाओ'. ये सुनकर अंकिता लोखंडे चौंक जाती हैं और कुछ देर के लिए चुप रह जाती हैं और जब उनकी भाभी टांग खिचाई के लिए हंसने लगती हैं को अंकिता अपनी ननद की क्लास लगा देती हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये मजेदार वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Javed Akhtar ने बता दी फरहान- शिबानी की शादी से जुड़ी डिटेल, जमकर की होने वाली बहू की तारीफें

ये भी पढे़ं- Jacqueline Fernandez संग प्राइवेट फोटोज लीक होने पर सुकेश को आया गुस्सा, बोले- उसने सिर्फ प्यार किया

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा- 'मम्मा और भाभी थैंक्यू बिलासपुर में मेरी ट्रिप को इतना यादगार बनाने के लिए'. अंकिता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं. सभी को सासू मां और भाभी के साथ अंकिता की कैमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement