Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Javed Akhtar ने बता दी फरहान- शिबानी की शादी से जुड़ी डिटेल, जमकर की होने वाली बहू की तारीफें

Farhan Akhtar और Shibani Dandekar की शादी की तारीख से लेकर इंतजामों तक Javed Akhtar ने खुलकर बात की है.

Latest News
Javed Akhtar ने बता दी फरहान- शिबानी की शादी से जुड़ी डिटेल, जमकर की होने वाली बहू की तारीफें

फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, जावेद अख्तर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज की शादी को लेकर तरह- तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं. वहीं, इस बीच फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की शादी को लेकर पूरी डिटेल्स सामने आने का दावा किया जा रहा है. दोनों सेलेब्स ने ही अभी तक अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन अब फरहान के पिता जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने इस शादी (Wedding) की पुष्टि कर दी है. इसके साथ ही उन्होंने शादी की रस्मों, मेहमानों से लेकर तैयारियों तक की जानकारी दी है. ये रिपोर्ट्स सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

शादी को लेकर सामने आई जानकारी

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आ चुकी हैं. वहीं, अब बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो जावेद अख्तर ने बेटे की शादी को लेकर बताया कि वो शिबानी से 21 फरवरी को शादी रचाने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शादी बेहद सिंपल अंदाज में होगी जिसमें मेहमानों को कोरोना प्रोटोकॉल्स फॉलो करने पड़ेंगे. उन्होंने ये भी बताया कि अभी किसी को शादी का कार्ड नहीं भेजा गया है. ये फैसले कोरोना के हालातों को ध्यान में लिए गए हैं.

ये भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez संग प्राइवेट फोटोज लीक होने पर सुकेश को आया गुस्सा, बोले- उसने सिर्फ प्यार किया

ये भी पढ़ें- Gangubai Kathiawadi Trailer: आलिया भट्ट ने हर सीन में किया धमाका, किन्नर के रोल में विजयराज ने लूटी लाइमलाइट 

होने वाली बहू की तारीफें

जावेद अख्तर ने अपनी होने वाली बहू शिबानी दांडेकर की तारीफों के पुल बांध दिए हैं. उन्होंने कहा शिबानी बहुत अच्छी लड़की है और पूरे परिवार को पसंद है. शादी को लेकर उन्होंने कहा- 'हां, शादी हो रही है. शादी की सारी तैयारियां वेडिंग प्लानर्स संभाल रहे हैं. इन दिनों जो हालात चल रहे हैं उसकी वजह से बहुत आलीशान तरीके से कोई इंतजाम नहीं हो सकता है. जावेद अख्तर ने बताया कि इस शादी में बेहद कम लोग ही शामिल होंगे जिसमें करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही होंगे.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement