Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

YouTuber Armaan Malik के साथ अब दिखी मिस्ट्री गर्ल, लोग बोले 'क्या कहेंगी दोनों प्रेग्नेंट बीवियां'

YouTuber Armaan Malik अब एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए हैं और लोगों को उनकी बीवीयों की चिंता सताने लगी है.

Latest News
YouTuber Armaan Malik के साथ अब दिखी मिस्ट्री गर्ल, लोग बोले 'क्या कहेंगी दोनों प्रेग्नेंट बीवियां'

YouTuber Armaan Malik With Mystery Girl: मिस्ट्री गर्ल के साथ यूट्यूबर अरमान मलिक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बीते काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दिनों उनकी दोनों पत्नियों (Armaan Malik Wives) पायल (Payal Malik)और कृतिका मलिक (Kritika Malik) इंटरनेट और खबरों पर छाई रही थीं. पायल और कृतिका एक साथ प्रेग्नेंट हुई हैं और उन्होंने जब फैंस को ये खुशखबरी दी तो सभी हैरान रह गए थे. दोनों को ताबड़तोड़ बधाइयां मिली थीं. वहीं, अब अरमान मलिक अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से छा गए हैं जिसमें उनके साथ एक मिस्ट्री गर्ल नजर आ रही है.

Armaan Malik ने फैंस को किया कंफ्यूज

अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वो एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं. इस लड़की के साथ अरमान काफी रोमांटिक अंदाज में पोज देते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने ये फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'माई लाइफ माई रूल्स'. हालांकि, उन्होंने इस लड़की के बारे में कोई डिटेल्स साझा नहीं की है और हर कोई इन दोनों की इन तस्वीरों के पीछे की कहानी जानने के लिए बेकरार नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Armaan Malik की दूसरी पत्नी ने खोला प्रेग्नेंसी का राज, बताई चार मिसकैरेज की दर्दनाक कहानी

लोग पूछ रहे ये सवाल

इन फोटोज में अरमान को तीसरी लड़की के साथ देखकर फैंस हैरत में पड़ गए हैं और पूछते दिखाई दे रहे हैं कि इन फोटोज पर कई लोगों ने कमेंट करते हुए दोनों पत्नियों के रिएक्शन के बारे में पूछा है. लोग इस बात पर हैरान हैं कि पायल और कृतिका ने अरमान की तस्वीरों पर कोई आपत्ति क्यों जाहिर नहीं की है.

ये भी पढ़ें- Armaan Malik: एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हुईं फेमस यूट्यूबर की दोनों पत्नियां, ट्रोलिंग के बाद खुद बताई सच्चाई

बता दें कि अरमान मलिक की तरह उनकी दो पत्नियां भी कंटेंट क्रिएटर हैं. वहीं, पत्नी पायल से अरमान का एक बेटा भी है. अरमान ने साल 2011 में पायल के साथ शादी की थी. हालांकि, इसके करीब 7 साल बाद ही 2018 में वे पायल की बेस्ट फ्रेंड कृतिका के साथ शादी के बंधन में बंध गए. अब उनकी दोनों पत्नियां एक ही घर में एक साथ ही रहती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement