Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Armaan Malik की दूसरी पत्नी Kritika Malik ने खोला प्रेग्नेंसी का राज, बताई 4 मिसकैरेज की दर्दनाक कहानी

Armaan Malik की दोनों पत्नियां Payal और Kritika प्रेग्नेंट हैं, इसे लेकर तीनों ट्रोल हो रहे हैं. अब पायल ने अपने Miscarriage की दर्दनाक कहानी शेयर की.

Latest News
article-main

Youtuber Armaan Malik Payal & Kritika Malik 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले अरमान ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर बताया था कि उनकी दोनों पत्नियां प्रेग्नेंट (Armaan Malik wives pregnant) हैं. बस फिर क्या था इस खबर के सामने आते ही जमकर बवाल हुआ. अरमान की दोनों पत्नियां को बेबी बंप फ्लॉन्ट करना भारी पड़ गया. लोगों उन्हें जमकर सुना रहे हैं और ट्रोल कर रहे है. इसे लेकर अरमान ने कई खुलासे किए वहीं उनकी पत्नी कृतिका ने इसपर जवाब दिया. साथ ही उन्होंने अपने मिसकैरेज (Kritika Malik Miscarriage) की दर्दनाक कहानी भी बताई है.  

हाल ही में अरमान मलिक ने ट्रोलिंग को लेकर बात की. उन्होंने ABP को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें ट्रोल्स से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. इसके अलावा कृतिका मलिक ने भी इस मामले को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने कहा, 'वैसे तो हमें ट्रोलिंग से जरा फर्क नहीं पड़ता है लेकिन लोगों को इस बारे में पता ही नहीं है कि हम कैसे प्रेग्नेंट हुए. हमने अपने बेबी बंप वाली तस्वीरें शेयर कीं तो उससे बहुत बड़ी न्यूज बन गई कि ये दोनों एक साथ प्रग्नेंट कैसे हो गईं.'

ये भी पढ़ें: Armaan Malik: एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हुईं फेमस यूट्यूबर की दोनों पत्नियां, ट्रोलिंग के बाद खुद बताई सच्चाई

कृतिका ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनकी और पायल की प्रेग्नेंसी में करीब 1 महीने का फर्क है. कृतिका ने बताया, 'मैं प्रेग्नेंट पहले हुई थी और पायल नेचुरली कंसीव नहीं कर पा रही थी. बाद में पायल भी प्रेग्नेंट हो गई और दोनों की प्रेग्नेंसी में 1 महीने का अंतर आ गया.' 

ये भी पढ़ें: Armaan Malik: एक साथ प्रेग्नेंट हुईं फेमस यूट्यूबर की दोनों पत्नियां, भड़के लोग बोले- ऐसा कैसे मुमकिन है?

चार बार मिसकैरेज का दर्द झेल चुकी हैं Kritika Malik 

पायल मलिक का पहले ही एक बेटा है. कृतिका ने पहले भी प्रेग्नेंट होने की कोशिश की थी लेकिन उसे एक से ज्यादा बार गर्भपात का सामना करना पड़ा था. एक यूट्यूब वीडियो में कृतिका ने पहले भी कई बार प्रेग्ननेंसी के इस दर्द को याद किया. फरवरी 2022 में एक हफ्ते की प्रेग्नेंसी के बाद उनका मिसकैरेज हो गया था.

इससे पहले 2019 में कृतिका के चार महीने छह दिन के भ्रूण का मिसकैरेज हो गया था. ये पहली बार था जब वो गर्भवती हुई थीं. उसे बताया गया कि अगर बच्चा जिंदा रहा तो वह 'असामान्य' पैदा होगा. 2021 में कृतिका का एक और गर्भपात हो गया. कृतिका ने साझा किया कि डॉक्टर ने उन्हें उनके 'कमजोर ओवरी' के बारे में बताया जो जटिलताओं का कारण बनता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv