Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vidyut Jammwal ने ऐसा क्या किया कि पहुंच गए RPF थाने? पुलिस से घिरे नजर आए स्टार

विद्युत जामवाल अपने खरतनाक स्टंट के लिए जाते हैं. फिल्मों में बॉडी स्टंट करने का क्रेडिट भी उन्हें जाता है.

Latest News
article-main

Vidyut Jammwal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

विद्युत जामवाल अपने खरतनाक स्टंट के लिए जाते हैं. फिल्मों में बॉडी स्टंट करने का क्रेडिट भी उन्हें जाता है.
बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल को रेलवे पुलिस ने एक्शन करते हुए रोक लिया है. रेलवे पुलिस ने उन्हें काफी देर तक अपने थाने में बिठाए रखा. वजह थी कि वे एक जोखिम भरा स्टंट परफॉर्म कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विद्युत को इसी वजह से रोका गया है.

विद्युत की नई फिल्म क्रैक आने वाले है, जिसमें वे धांसू स्टंट करते नजर आ रहे हैं. लोग पहले से ही उनके एक्शन के मुरीद हैं. वे जगह-जगह जाकर अपनी नई फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल हैं. ये इस फिल्म में काफी खूंखार नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें: Badshah को डेट कर रही हैं 'लस्ट स्टोरीज' की एक्ट्रेस? जानें पार्टी में रोमांस का सच

न्यूज एजेंसी IANS ने की एक खबर के मुताबिक विद्युत जामवाल एक थाने में बैठे नजर आए हैं. उन्हें RPF ऑफिस बांद्रा में प्लेटफॉर्म 1 पर रोका गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें स्टंट करने की वजह से ही रोका गया था.

प्रमोशनल स्टंट भी हो सकता है 
विद्युत अपनी फिल्म का प्रमोशन करने भी पुलिस स्टेशन जा सकते हैं. अभी तक उनकी टीम की ओर से कोई इस पर आधिकारिक बयान नहीं दिया है. यह उनका प्रमोशनल स्टंट भी हो सकता है. वे पहले भी पुलिसकर्मियों से मिलते रहे हैं.

एक्शन स्टार हैं विद्युत जामवाल
विद्युत जामवाल अपनी फिल्मों में खतरनाक स्टंट करते हैं. उन्होंने कमांडो फिल्म में पहली बार बॉडी स्टंट की शुरुआत की थी. वे फोर्स में जॉन अब्राहम के अपोजिट विलेन के तौर पर नजर आए थे जिसके बाद लोग उनकी अदाकारी के कायल हो गए थे. 

ये भी पढ़ें: Mrunal Thakur ने तेलुगु एक्टर संग शादी की अफवाहों पर किया रिएक्ट, पोस्ट कर खुद बताई सच्चाई

वे मार्शल आर्ट की एक शाखा कलियरपट्टटू के फाइटर भी हैं. उनकी फाइटिंग स्किल को यूथ फॉलो करता है. उन्होंने फोर्स, कमांडो, बुलेट राजा, बादशाहो, जंगली, यारा और सनक जैसी फिल्मों में काम किया है. उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके एक्शन स्किल की देश में चर्चा होती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement