Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Janhvi Kapoor ने इस लड़के संग देर रात की पार्टी, कोजी होकर खूब खिंचाईं तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस Janhvi Kapoor का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है जिसमें वो एक मिस्ट्रीमैन के साथ दिखाई दे रही हैं.

article-main

Utkarsha Srivastava

Updated: May 11, 2022, 06:53 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में जाह्नवी अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो एक मिस्ट्री मैन के साथ दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में जाह्नवी और मिस्ट्री मैन की क्लोजनेस देखकर मालूम होता है कि दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. जाह्नवी इन फोटोज में कई और लोगों के साथ भी पार्टी करती नजर आ रही हैं.

वायरल हो रहीं फोटोज

दरअसल, हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी कई तस्वीर कोलाज में दिखाई दे रही हैं. इन फोटोज में जाह्नवी के साथ कई लोग नजर आ रहे हैं जिनके साथ एक्ट्रेस जमकर पार्टी करती दिख रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी ने देर रात ये पार्टी की है. इन पार्टी फोटोज में जाह्नवी के साथ ब्लैक टी-शर्ट में मिस्ट्री मैन दिखाई दे रहे हैं. इस मिस्ट्री मैन के साथ जाह्नवी ने कोजी अंदाज में कई फोटोज खिंचवाई हैं. यहां देखें वायरल हो रही जाह्नवी की ये तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- Farah Khan ने बिना नाम लिए Ananya Panday की एक्टिंग का उड़ाया मजाक? जानिए क्या है पूरा मामला

 

 

मिस्ट्री मैन के बारे में पूछने लगे लोग

जाह्नवी ने इस पार्टी में यलो रंग की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वो बेहद ग्लैमरस नजर आ रही थीं. वहीं इन फोटोज पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की भी जमकर तारीफें मिल रही हैं. इन फोटोज पर कमेंट करते हुए अनन्या पांडे ने यलो इमोजी शेयर किए हैं. वहीं, कई लोग जाह्नवी से इस मिस्ट्री मैन के बारे में भी पूछते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिकिनी फोटोज पर आमिर खान की बेटी Ira Khan को 'बेशर्म' कहने लगे ट्रोल, इस सेलेब्रिटी से मिला सपोर्ट

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv