Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen ने बॉयफ्रेंड Lalit Modi संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, शेयर की यह खास तस्वीर

Sushmita Sen-Lalit Modi: पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए यह बताया है कि न ही उनकी शादी हुई है और न ही सागई, वह अपनी फैमिली के साथ खुश हैं.

Sushmita Sen ने बॉयफ्रेंड Lalit Modi संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, शेयर की यह खास तस्वीर

Sushmita Sen and Lalit Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sushmita Sen-Lalit Modi: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - न ही शादी हुई और न ही शगाई, मैं बेशुमार प्यार में घिरी हुई हूं. गुरुवार शाम ललित मोदी ने ट्वीट करके सुष्मिता सेन के साथ चंद तस्वीरों को शेयर किया था. ललित मोदी ने पहले ट्वीट में एक्ट्रेस को अपना 'बेटरहाफ' बताया था.

सुष्मिता सेन ने अपने बच्चों के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मैं अपनी लाइफ में खुश हूं. न ही शादी हुई और न ही शगाई. मैं बेशुमार प्यार में घिरी हुई हूं."

ये भी पढ़ें - Sushmita Sen का इन बड़ी शख्सियतों से रहा रिश्ता, वसीम अकरम और रणदीप हुड्डा भी हैं लिस्ट में

यहां देखें पोस्ट

 

उन्होंने आगे कहा, 'बहुत सफाई दे दी. अब अपने काम और लाइफ में वापसी कर चुकी हूं. मेरी खुशियों में शामिल होने के लिए धन्यवाद और जो नहीं हुए उनका फर्क हीं पड़ता. मैं आप सभी से प्यार करती हूं.'

ललित मोदी ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. उन्होंने ट्वीट कर अपनी और सुष्मिता की रोमांटिक फोटो शेयर की थी. ललित मोदी ने ट्वीट की सीरीज में बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अपने रिश्ते बारे में कई खुलासे किए थे. उन्होंने पहले बताया था कि सुष्मिता उनकी 'बेटरहाफ' हैं. 

ये भी पढ़ें - Sushmita Sen-Lalit Modi के पुराने प्यार भरे ट्वीट्स वायरल, 9 साल पहले बोले थे- मेरे SMS का जवाब दो!

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ने मालदीव में अपनी हालिया वेकेशन की तस्वीरें शेयर की थीं. एक और ट्वीट में ललित मोदी ने स्पष्ट किया कि उन्होंने और सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है. उन्होंने लिखा, 'हमने शादी नहीं की है - बस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वो भी एक दिन होगी ही.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement