Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen का इन बड़ी शख्सियतों से रहा रिश्ता, Wasim Akram और Randeep Hooda भी हैं लिस्ट में

Sushmita Sen-Lalit Modi Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और ललित मोदी के साथ तस्वीरें वायरल होने के बाद दोनों को लेकर चर्चाएं इंटरनेट पर जारी हैं. ललित मोदी ने अपने ट्वीट में बताया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुष्मिता सेन का कई बड़ी शख्सियतों के साथ भी रिश्ता रहा है.

Latest News
Sushmita Sen का इन बड़ी शख्सियतों से रहा रिश्ता, Wasim Akram और Randeep Hooda भी हैं लिस्ट में

Sushmita Sen Relationship 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sushmita Sen-Lalit Modi Relationship: आईपीएल (IPL) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी (Lalit Modi) ने जब बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को अपना 'बेटर हाफ' बताया था, तब से ही दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं जोरों पर हैं. बाद में ललित मोदी ने मालदीव में अपनी हालिया वेकेशन की तस्वीरें शेयर कीं. एक अन्य ट्वीट में ललित मोदी ने स्पष्ट किया कि उन्होंने और सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है. उन्होंने लिखा, "सिर्फ स्पष्टता के लिए. शादी नहीं की - बस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वो भी एक दिन होगी ही."

बहरहाल बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने पिछले रिश्तों को लेकर मुखर रही हैं. इस महीने की शुरुआत में बॉलीवुड एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना के साथ एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने खुलासा किया था कि वह तीन बार शादी करने के करीब थीं लेकिन शादी नहीं हो पाई.

ये भी पढ़ें - Sushmita Sen-Lalit Modi के पुराने प्यार भरे ट्वीट्स वायरल, 9 साल पहले बोले थे- मेरे SMS का जवाब दो!

24 की उम्र में बनीं सिंगल मॉम

सुष्मिता फिलहाल सिंगल हैं और जब वह 24 साल की थीं तब उन्होंने एक बच्ची को गोद लेकर सिंगल मदर बनीं. तो उन्होंने रूढ़िवादिता को तोड़ा, फिलहाल वह दो बेटियों - रेनी और अलीशा की सिंगल मॉम हैं.

रोहमन शॉल के साथ था 3 साल का रिश्ता

अभिनेत्री ने पिछले साल दिसंबर में तीन साल की डेटिंग के बाद रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेकअप का ऐलान भी किया था. दोनों की मुलाकात 2018 में एक फैशन शो में हुई थी. दोनों ने इस मुलाकात के तुरंत बाद डेटिंग शुरू कर दी और परिवार और दोस्तों के करीब हो गए, लेकिन उनका रोमांस ज्यादा दिन नहीं चल पाया.

ऋतिक भसीन को एक्ट्रेस ने किया 4 साल तक डेट

रोहमन से पहले सुष्मिता ने हमेशा अपने थोड़े वक्त के लिए ही सही अलग-अलग शख्स के साथ रिलेशनशिप में रहीं, जिसमें बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा भी शामिल हैं. रोहमन की जिंदगी में आने से पहले सुष्मिता ने ऋतिक भसीन को करीब चार साल तक डेट किया था. ऐसी भी खबरें थीं कि दोनों शादी करने की कगार पर थे और मुंबई में एक घर खरीदने का प्लान बना रहे थे.

ये भी पढ़ें - Lalit Modi-Sushmita Sen इंटरनेट पर जमकर हो रहे ट्रोल, बन रहे फनी मीम्स

विक्रम भट्ट के साथ नहीं चल पाया रिश्ता

इससे पहले, सुष्मिता बंटी सचदेवा, सबीर भाटिया, संजय नारंग, विक्रम भट्ट, वसीम अकरम, इम्तियाज खत्री, मानव मेनन, मुदस्सिर अजीज और रणदीप हुड्डा के साथ रिलेशनशिप में रही हैं. सुष्मिता और विक्रम भट्ट का रिश्ता इंडस्ट्री में सबसे चर्चित विषयों में से एक था. कथित तौर पर दोनों एक-दूसरे के साथ उनकी 1996 की फिल्म 'दस्तक' के सेट पर मिले. लेकिन वे अपने रिश्ते को एक नाम देने से चूक गए.

सुष्मिता ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया और फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement