Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Online Sale में बिक रही है Sushant Singh Rajput की फोटो वाली टी-शर्ट, लिखे मैसेज पर मचा बवाल

Sushant Singh Rajput के चेहरे वाली टी-शर्ट को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ट्विटर (Twitter) पर कई लोग इस टी-शर्ट (Sushant Singh Rajput T-Shirt) के स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं. वहीं, इस टी-शर्ट पर कुछ ऐसा लिखा है जिसकी वजह से इंटरनेट पर बवाल हो गया है.

article-main

Utkarsha Srivastava

Updated: Jul 27, 2022, 05:33 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के सदमे से अभी तक लोग उबर नहीं पाए हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उन्हें पुरानी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए याद किया जाता है. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से सुशांत का नाम इंटरनेट पर चर्चा में आ गया है. बताया जा रहा है कि हाल ही में फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर सेल लगी हुई है और इस सेल (Online Sale) में सुशांत सिंह राजपूत के चेहरे वाली टी-शर्ट बिक रही है. वहीं, जब फ्लिपकार्ट और अमेजॉन से इस प्रॉडक्ट के स्क्रीनशॉट सामने आए तो जबरदस्त बवाल खड़ा हो गया.

वायरल हो रहे स्क्रीनशॉट

दरअसल, ट्विटर पर ऑनलाइन शॉपिंग एप पर बिक रही सुशांत सिंह राजपूत के चेहरे वाली टी-शर्ट के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं.  इस स्क्रीनशॉट को देखें तो टी-शर्ट पर सुशांत के चेहरे के नीचे एक मैसेज लिखा हुआ है. मैसेज है कि- 'Depression Is Like Drowning (डिप्रेशन, डूब जाने जैसे है)'. इस मैसेज को देखकर कई लोग बुरी तरह नाराज हो गए हैं और इस स्क्रीनशॉट को रीट्वीट करते हुए इस तरह के प्रॉटक्ट बेचने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग एप को भला-बुरा कहते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Kriti Sanon Birthday: कभी सुशांत सिंह की करीबी रहीं एक्ट्रेस, क्या कर रही हैं इस एक्टर को डेट?

 

 

 

इस स्क्रीनशॉट में दिखाया जा रहा है कि ये टी-शर्ट 83% सेल पर बेची जा रही है. वहीं, ये सब देखकर ई-कॉर्मस कंपनियों के लिए गुस्सा जाहिर करते हुए एक शख्स ने लिखा- 'धिक्कार है फ्लिपकार्ट पर. आप उस इंसान की इमेज खराब करना चाहते हो जो आज इस दुनिया में खुद को डिफेंड करने के लिए मौजूद ही नहीं है'.

ये भी पढ़ें- Rhea Chakraborty ने मानी Sushant Singh Rajput के लिए ड्रग्स खरीदने की बात? जानिए क्या है NCB चार्जशीट में

एक अन्य यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'सुशांत की अचानक हुई मौत के सदमे से देश अभी उबर नहीं पाया है. हम लगातार न्याय के लिए आवाज उठाते रहेंगे. फ्लिपकार्ट को इस घटिया हरकत के लिए शर्मिंदा होना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए कि दोबारा इस तरह की चीजें दोहराई नहीं जाएंगी'. इसके साथ ही कई लोग इन ई-कॉर्मस कंपनियों को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv