Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suhana Khan की रेड Hot ड्रेस में Malaika Arora जैसी वॉक देख लोगों ने पकड़ा सिर, बोले 'सबको Kardashians बनना है'

Suhana Khan का लुक और चलने का स्टाइल देख लोगों को Malaika Arora की याद आ गई. इसे लेकर सुहाना को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Latest News
Suhana Khan की रेड Hot ड्रेस में Malaika Arora जैसी वॉक देख लोगों ने पकड़ा सिर, बोले 'सबको Kardashians बनना है'

Suhana Khan Malaika Arora

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म के पहले गाने 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang Controversy) को लेकर खूब बवाल हो रहा है. वहीं उनकी बेटी सुहाना खान भी काफी लाइमलाइट में हैं. एक्टिंग की ओर पहल कदम बढ़ा चुकी सुहाना खान (Suhana Khan) को हाल ही में किंग खान ने एक खास तोहफा दिया था जिसकी काफी चर्चा रही. वहीं अब वो अपने एक वीडियो को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं. लोग जमकर उनका मजाकर बना रहे हैं और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की कॉपी करने की भी बात कह रहे हैं.  

दरअसल मामला ये है कि हाल ही में एक इवेंट में शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान को स्पॉट किया गया. इस इवेंट में सुहाना रेड कलर की बॉडी कॉन ड्रेस में नजर आईं. इस आउटफिट में सुहाना काफी ग्लैमरस लग रही थीं पर वो अपनी चाल को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. एक तरफ जहां सुहाना अपने इस आउटफिट में कमाल लग रही थीं तो वहीं उनके चलने के अंदाज के लिए नेटिजन्स उनकी तुलना मलाइका अरोड़ा से कर रहे थे. लोगों का कहना है कि ये सभी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कार्दशियन बहनों जैसा बनना चाहती हैं. 

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan ने बेटी Suhana को दी एक खास डायरी, लिखी दी सबसे जरूरी बात

ये वीडियो देख तमाम लोग इसपर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- छोटी मलाइका अरोड़ा. दूसरे यूजर ने लिखा- 'मलाइका अरोड़ा पार्ट 2.' वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो सुहाना की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें सपोर्ट भी. एक यूजर ने लिखा -' सुहाना, लोगों की फालतू बातों पर ना जाएं जलन से भरे लोग किसी को अच्छा नहीं बोल सकते.'

ये भी पढ़ें: Malaika Arora ने पहले बहन को किया बेइज्जत, अब टूटा Amrita का सब्र तो मच गया हंगामा

इस फिल्म में आने वाली हैं नजर

बता दें कि सुहाना उन स्टार किड्स में शुमार हैं जो अपने फैशन से हमेशा लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. सुहाना का सोशल मीडिया हैंडल भी ग्लैमरस लुक्स से भरा हुआ है.

फिलहाल वो फिल्म 'द आर्चीस' से डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी खुशी और अमिताभ बच्चन के ग्रैंडसन अगस्त्या नंदा भी इसी फिल्म से डेब्यू करेंगे. इसे जोया अख्तर डायरेक्टर कर रही हैं. फिल्म का टीजर और पोस्टर रिलीज हो चुका है जिसकी खूब तारीफ हो रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement