Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed के फैंशन को लेकर Ranveer Singh ने कह दी ऐसी बात, बिग बॉस कंटेस्टेंट का अब आया है जवाब

Ranveer Singh on Urfi Javed: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) को 'फैशन आइकन' कहा है. एक्टर की तरफ इस तरह के खिताब दिए जाने के बाद बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की कंटेस्टेंट काफी उत्साहित हैं.

article-main

Ranveer Singh and Urfi Javed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Ranveer Singh on Urfi Javed: कॉफी विद करण (Koffee With Karan) अपने 7 वें सीजन के साथ इस बार टीवी की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वापसी कर चुका है. करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बतौर गेस्ट नजर आए थे. जहां करण जौहर ने इन कलाकारों से चटपटे सवाल पूछे. अपनी बातों में रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम लिया है. जिसके बाद उर्फी जावेद काफी खुश हैं. इसका जिक्र बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की एक्स कंटेस्टेंट ने अपने इंस्टाग्राम पर दिया है.

जब करण जौहर ने उनसे पूछा कि कौन सी सेलिब्रिटी के लिए अपने कपड़े को रिपीट करना उनके लिए बुरे सपने जैसा होगा? इसका जवाब देते हुए रणवीर ने उर्फी जावेद का नाम लिया. उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह एक फैशन आइकन हैं.

ये भी पढ़ें - Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी की खबर सुन रोने लगे थे ये सेलेब, बोले- बेबी को छूने का इंतजार

रणवीर के इस जवाब पर उर्फी जावेद ने भी प्रतिक्रिया दी है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मुझे नहीं पता कि मैं कैसे रिएक्ट करूं! लेकिन रणवीर सिंह आप बहुत प्यारे हो!"

यहां देखें उर्फी का पोस्ट

शो के दौरान करण जौहर ने यह भी शेयर किया कि कैसे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया गया. उन्होंने कहा, “एक इंडस्ट्री के रूप में हमें बदनाम किया गया. हमें दो साल के लिए काल कोठरी में रखा गया था. यहां तक ​​कि मैंने बहुत कुछ किया और यह आसान समय नहीं था. उस समय यह ऐसा था जैसे कॉफी विद करण का जिक्र करने पर सांप के इमोजी सामने आ जाती थी. एक समय मैंने भी सोचा था कि मैं कभी भी शो के साथ वापस नहीं आऊंगा”

ये भी पढ़ें - Koffee With Karan 7: आज ये सेलेब्रिटीज करेंगे चौंकाने वाले खुलासे, जानें- कहां और कितने बजे देखने को मिलेगा शो

चार साल बाद निर्देशक बने करण जौहर

चार साल के अंतराल के बाद सेलिब्रिटी चैट शो के होस्ट करण जौहर अब निर्देशक की कुर्सी संभाल रहे हैं. वह फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के साथ बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं. बात करें कॉफी विद करण की तो यह शो दर्शकों के बीच 19 नवंबर, 2004 को स्टार वर्ल्ड पर शुरू हुआ था जो जबरदस्त हिट रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो