Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Randeep Hooda का ट्रांसफॉर्मेशन देख हो जाएंगे हैरान, 'वीर सावरकर' के लिए घटाया इतने किलो वजन

रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) ने अपनी आने वाली फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर( Swatantrya Veer Savarkar) के लिए जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है.

Latest News
article-main

 Randeep Hooda, Swatantrya Veer Savarkar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) जल्द ही फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर( Swatantrya Veer Savarkar) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन भी उन्होंने खुद ही किया है. मूवी में एक्टर के साथ अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) भी दिखाई देंगी. फिल्म रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. सभी जानते हैं रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के एक बेहतरीन एक्टर हैं और वह अपने अभिनय में जान डाल देते हैं. उन्होंने अपनी इस आने वाली फिल्म के लिए भी कुछ ऐसा ही किया है. दरअसल उन्होंने वीर सावरकर के रोल में खुद को फिट करने के लिए काफी ज्यादा वजन घटाया है.

हाल ही में रणदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मिरर सेल्फी शेयर की है. इस दौरान वह शर्टलेस हैं. इस तस्वीर में एक्टर बहुत दुबले पतले से नजर आ रहे हैं. तस्वीर में उनका लुक पूरी तरह से बदला हुआ नजर आ रहा है. वहीं, फोटो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने दुबले पतले शरीर को बनाने के लिए भी कड़ी मेहनत की होगी. इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-''काला पानी''. 

ये भी पढ़ें-Sushmita Sen और Randeep Hooda का क्यों हुआ था ब्रेकअप? 46 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस हैं कुवांरी

फैंस ने की रणदीप की तारीफ

फोटो सामने आने के बाद फैंस रणदीप की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''हमारा अपना क्रिश्चियन बेल''. वहीं दूसरे ने लिखा- इसे कहते हैं एक्टर. एक और यूजर ने लिखा- ''डेडिकेशन देखो''. वहीं, चौथे यूजर ने लिखा- ''यह पहली बार नहीं है, जब रणदीप हुड्डा ने अपने ट्रांसफॉर्मेंशन से सभी को प्रभावित किया है. इससे पहले भी उन्होंने अपनी फिल्म सरबजीत के लिए ऐसा किया था''. 

ये भी पढ़ें- रणदीप हुड्डा ने हनीमून पर शेयर की हॉट तस्वीरें, बीवी संग यूं मनाया न्यू ईयर

फिल्म के लिए रणदीप ने घटाया 30 किलो वजन

बता दें कि एक इंटरव्यू में रणदीप ने खुलासा किया था कि उन्होंने फिल्म के लिए काफी ज्यादा वजन घटाया है. उन्होंने कहा था कि वह वजन कम करने के लिए सिर्फ बिस्कुट और दूध पिया करते थे. वहीं, विनायक दामोदर सावरकर के पोते रंजीत सावरकर ने भी हाल ही में रणदीप की काफी तारीफ की है और उन्होंने भी बताया कि एक्टर ने 30 किलो वजन कम किया है. उन्होंने एएनआई से बात करते हुए कहा-''रणदीप हुड्डा से मेरी कई बार बात हुई है. इस फिल्म को उन्होंने बहुत मेहनत के साथ तैयार किया है और उन्होंने 30 किलो वजन कम किया है''. फिल्म एक ऐसा जरिया है को आने वाली पीढ़ी को इतिहास की ओर ले जाएगा और मुझे पूरी उम्मीद है कि और भी क्रांतिकारियों को लेकर फिल्में तैयार होंगी. 

22 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि रणदीप हुड्डा की ये फिल्म भारतीय स्वतंत्रता सैनानी विनायक दामोदर सावरकर यानी कि वीर सावरकर के जीवन पर आधारित है. फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement