Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Controversy: कब और किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी Shah Rukh Khan की फिल्म, विवाद के बीच सामने आया बड़ा अपडेट

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर जमकर विवाद हो रहा है. इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) चार साल के लंबे ब्रेक के बाद अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म  'पठान'(Pathaan) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इस बात से एक तरफ जहां एक्टर के फैंस खुश हैं तो वहीं, कइयों ने इसे लेकर तमाम तरह के सवाल खड़े कर दिए है. 'पठान विवाद' (Pathaan Controversy) इस वक्त देश के लिए मुद्दा बना हुआ है.  बायकॉट ट्रेंड और जबरदस्त विवाद के बीच अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपड़ेट सामने आया है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ग्लोबल ओटीटी जाइंट अमेजन ने पठान के डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स को 200 करोड़ रुपये में रिजर्व कर लिया है. हालांकि, ओटीटी रिलीज को लेकर फिल्म के मेकर्स की ओर से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है और ना ही इसे लेकर कोई डेट फिक्स की गई है लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म मार्च के अंत तक या अप्रैल की शुरुआत से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं आने वाली है.

यह भी पढ़ें- YouTuber Armaan Malik के साथ अब दिखी मिस्ट्री गर्ल, लोग बोले 'क्या कहेंगी दोनों प्रेग्नेंट बीवियां'

कितना है पठान का बजट?
बात अगर फिल्म के बजट की करें तो शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म 250 करोड़ के बड़े बजट के साथ बनाई गई है. अबतक पठान के दो गाने सामने आ चुके हैं और दोनों को लेकर ही इस समय खूब बवाल मचा हुआ है. एक तरह जहां फिल्म के पहले गाने  'बेशरम रंग' (Besharam Rang) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और किंग खान के कपड़ों के रंग को दो अलग-अलग धर्मों से जोड़कर देखा गया तो वहीं, अब जब दूसरा गाना  'झूमे जो पठान' (Jhoome Jo Pathaan) रिलीज हुआ तो इसपर पर चोरी के आरोप लगाए जा रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि झूमे जो पठान की धुन को सुखविंदर सिंह के 10 साल पुराने गाने से कॉपी किया गया है. 

यह भी पढ़ें- Pathaan Controversy: 'बेशरम रंग' के बाद अब 'झूमे जो पठान' पर लगे कॉपी के आरोप, 'सबूत' देख हैरान रह गए लोग

इसे लेकर नेटिजन्स सोशल मीडिया पर दोनों गाने के वीडियो साझा कर उनमें समानताएं दिखा रहे हैं. वहीं, इससे पहले बेशरम रंग पर भी कॉपी करने के आरोप लगाए गए थे. ऐसे में देखना होगा कि तमाम आरोपों और लगातार बढ़ रहे विवाद के बीच फिल्म पर्दे पर कितना कमाल दिखा पाती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv