Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कास्टिंग डायरेक्टर बना दरिंदा, 18 साल की लड़की का फोड़ दिया सिर, कर रहा था भद्दी डिमांड

Casting Director ने 18 साल की लड़की के साथ ऐसी हरकत की है, जिसे सुनकर लोगों की रूह कांप गई. इस कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Latest News
article-main

Casting Director Assault Woman: कास्टिंग डायरेक्टर ने महिला पर किया हमला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच (Casting Couch) की शॉकिंग घटनाएं आए दिन सुनने को मिल जाती हैं. वहीं, हाल ही में सामने आई एक घटना ने हर किसी का दिल दहला दिया है. मुंबई बेस्ड एक कास्टिंग डायरेक्टर (Casting Director) ने 18 साल की लड़की के साथ हैवानियत की है. ये लड़की बॉलीवुड की एक्ट्रेस बनना चाहती थी. इस कथित फिल्ममेकर ने इस लड़की को काम का झांसा देकर फंसाया और उसके साथ बदसलूकी करने की कोशिश की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मना करने पर इस हैवान ने लड़की का सिर फोड़ दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस कास्टिंग डायरेक्टर की पहचान बिहार के रहने वाले दीपक मालाकार के तौर पर हुई है, जो मुंबई में रहता है. 26 के फिल्म एडिटर और कास्टिंग डायरेक्टर दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि 18 साल की एक लड़की से दीपक की पहचान फेसबुक के जरिए हुई थी. दोनों की बात शादी तक पहुंच गई थी और दीपक, लड़की के साथ मुंबई में 1 बीएचके फ्लैट में रहता था. लड़की का आरोप है कि दीपक उसे अपने किसी दोस्त की पार्टी में लेकर गया और वहां जाकर उसके साथ जबरदस्त की कोशिश की.

ये भी पढ़ें- Ratan Raajputh ने जब झेला था कास्टिंग काउच का दर्द, किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं 'मेरे ड्रिंक में मलाया था ड्रग्स'

पुलिस ने इस बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया है कि लड़की के मना करने पर इस कास्टिंग डायरेक्टर ने उस पर हमला किया और लड़की का सिर दीवार पर दे मारा. उसके सिर से खून आने लगा और लड़की बेहोश हो गई. उसे लगा कि लड़की की मौत हो गई है और ऐसा सोचकर दीपक ने फ्लैट बाहर से लॉक कर दिया और शहर छोड़कर फरार हो गया. उसने अपना फोन भी स्विच ऑफ कर दिया. वो लोकल बूथ से कॉल करके दोस्तों से लगातार बात कर रहा था. दीपक को एटीएम के जरिए ट्रैक किया गया और गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें: Casting Couch: 'मैं अपनी बेटी के साथ भी सो जाता'...जब एक बूढ़े प्रड्यूसर ने की थी इस एक्ट्रेस से घिनौनी बातें 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement