Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mithun Chakraborty की हालत में सुधार, डॉक्टर से बात करते आए नजर, हॉस्पिटल से सामने आया पहला वीडियो

Mithun Chakraborty की हाल ही में तबीयत बिगड़ गई थी जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. देशभर में मौजूद उनके फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं. इसी बीच दिग्गज एक्टर का हॉस्पिटल से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Mithun Chakraborty की हालत में सुधार, डॉक्टर से बात करते आए नजर, हॉ�स्पिटल से सामने आया पहला वीडियो

Mithun Chakraborty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिन एक्टर की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी जिसके कारण उन्हें तुरंत अस्पताल (Mithun Chakraborty hospitalized) में भर्ती कराया गया था. शनिवार को उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल में इमरजेंसी यूनिट में ले जाया गया. खबरों की मानें तो एक्टर के सीने में दर्द होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फैंस एक्टर की हेल्थ (Mithun Chakraborty health) को लेकर अपडेट जानने के लिए बेताब हैं. इसी बीच उनका हॉस्पिटल से एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिग्गज एक्टर डॉक्टर से बात करते नजर आए. वहीं इस वीडियो में पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार भी नजर आए जो एक्टर से मुलाकात करने पहुंचे थे. 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर मिथुन चक्रवर्ती की एक क्लिप पोस्ट की है. इस वीडियो में एक्टर अस्पताल के कमरे में अपने बिस्तर पर लेटे हुए हैं. डॉक्टर ने उनसे हिंदी में कहा 'अब ठीक है, सेलाइन चल रहा है, पानी आप पर्याप्त पी रहे हैं. बस पीते रहिए.' इसपर मिथुन ने अपने पैरों की ओर इशारा किया और कुछ कहा.

इस वीडियो में पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार भी नजर आए जो एक्टर का हालचाल जानने पहुंचे थे. इस वीडियो को देख फैंस ने राहत की सांस ली है. साथ ही लोग उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Mithun Chakraborty के सीने में उठा दर्द, अस्पताल लेकर भागे घरवाले, जानें हेल्थ अपडेट

Mithun Chakraborty की तबियत में है सुधार 

मिथुन को शनिवार सुबह कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शाम को अस्पताल ने एक्टर की सेहत को लेकर एक आधिकारिक बयान जारी किया जिसमें कहा गया कि उन्हें मस्तिष्क (Brain) के इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर स्ट्रोक (diagnosed Ischemic Cerebrovascular Accident) का पता चला था. बयान में आगे बताया गया है कि एक्टर को उनके दाहिने ऊपरी और निचले अंगों में कमजोरी की शिकायत के साथ अस्पताल लाया गया था. फिलहाल उनका जरूरी इलाज चल रहा है और वो डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में हैं.

ये भी पढ़ें: इन 8 फिल्मी सितारों का करियर है काफी लंबा, आज भी कर रहे हैं काम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement