Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maidaan Box Office Collection Day 1: मैदान को मिली धीमी शुरुआत, बड़े मियां छोटे मियां से काफी पीछे रह गया फिल्म का कलेक्शन

अजय देवगन(Ajay Devgn) स्टारर फिल्म मैदान(Maidaan) सिनेमाघरों में 11 अप्रैल यानी की ईद के मौके पर रिलीज हो गई है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया है.

Latest News
article-main

Maidaan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अजय देवगन(Ajay Devgn) स्टारर फिल्म मैदान(Maidaan) सिनेमाघरों में 10 अप्रैल की शाम को रिलीज हो गई है. फिल्म का 10 अप्रैल को प्रीव्यू रखा गया था. यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जो कि फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है. फिल्म का सोशल मीडिया पर लंबे वक्त से बज देखने को मिल रहा था. वहीं, फिल्म रिलीज के बाद इस दर्शकों का ठीक-ठाक रिएक्शन मिला है. तो चलिए जानते हैं मैदान ने अपने दनिया भर में रिलीज डे पर कितना कलेक्शन किया है. 

अजय देवगन पहली बार किसी स्पोर्ट्स ड्रामा में नजर आए हैं और उन्होंने एक कोच की भूमिका अदा की है. फिल्म का निर्देशन बधाई हो जैसी फिल्में बना चुके अमित शर्मा ने किया है. बता दें कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 37.37 लाख का कलेक्शन किया था. वहीं, मैदान ने बॉक्स ऑफिस पर प्रीव्यू डे वाले दिन 2.6 करोड़ का कलेक्शन किया था. मैदान ईद पर यानी की 11 अप्रैल को दुनिया भर में रिलीज हुई थी और ओपनिंग डे पर सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक मैदान ने 4.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म का कुल कलेक्शन 7.10 करोड़ हो गया है. फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी रही है.


ये भी पढ़ें- Maidaan Box office collection: पहले दिन Shaitaan से काफी पीछे रह गई 'मैदान', कर डाली इतनी कमाई, यहां जानें


फिल्म ने ओपनिंड डे पर किया इतना कलेक्शन

वहीं, दूसरे ओर बात करें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां की, जो कि अजय देवगन की फिल्म मैदान के साथ रिलीज हुई है. दोनों ही फिल्मों की कमाई में काफी अंतर है. जहां बड़े मियां छोटे मियां ने पहले दिन 15.50 का कलेक्शन किया है. वहीं मैदान ने प्रीव्यू डे और ओपनिंग डे को मिलाकर कुल 7.10 करोड़ हुआ है. दोनों फिल्मों की कमाई में काफी अंतर है. दूसरे ओर अजय देवगन की लास्ट रिलीज फिल्म शैतान ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 14 करोड़ कमाए थे और मैदान शैतान से काफी पीछे है. 


ये भी पढ़ें- Maidan Trailer: फुटबॉल से भारत का नाम रोशन करने चले Ajay Devgn, ये 5 सीन हैं धमाकेदार


कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो मैदान रियल लाइफ स्टोरी पर बनी है. यह फिल्म इंडियन फुटबॉल के गोल्डन एरा की कहानी है, जो कि 1952 से 1962 तक था. फिल्म में अजय देवगन ने फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका अदा की है. इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से सैयद अहम देश के अलग अलग स्थानों से लोगों को चुन कर उन्हें एक बेहतरीन प्लेयर बनाते हैं. 

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

फिल्म में अजय देवगन के अलावा साउथ की बेहतरीन एक्ट्रेस प्रियामणि भी नजर आई हैं. इसके अलावा गजराज राव स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रोल में दिखे हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement