Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KRK को मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार, बोले 'मर जाऊं तो हत्या समझना'

KRK ने पोस्ट शेयर कर बताया है कि उन्हें मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनके साथ अचानक ऐसा क्यों हुआ.

Latest News
article-main

KRK Arrested

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

 डीएनए हिंदी: बिग बॉस फेम कमाल आर खान इन दिनों फिल्म क्रिटिक बने हुए हैं. वो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय जाहिर करते दिखाई दे जाते हैं. कई बार अपनी राय की वजह से वो मुश्किलों में फंस जाते हैं. बीते दिनों KRK पर सलमान खान ने मानहानि का केस कर दिया था. वहीं, अब एक बार फिर केआरके पर बड़ी मुसीबत आई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उन्हें मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार (KRK Arrest) कर लिया है. उन्होंने बताया है कि ऐसा आखिर क्यों हुआ है और इसके साथ ही एक चौंकाने वाली बात कह डाली है. उन्होंने अपने पोस्ट में जान के खतरे की बात कही है.

केआरके ने अपने X अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'मैं पिछले एक साल से मुंबई में हूं और सभी कोर्ट डेट्स पर नियमित रूप से उपस्थित हो रहा हूं. आज मैं नए साल के लिए दुबई जा रहा था, लेकिन मुंबई पुलिस ने मुझे एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि मैं साल 2016 के एक मामले में वॉन्टेड हूं. सलमान खान का मेरे ऊपर आरोप है कि उनकी फिल्म #Tiger3 मेरी वजह से फ्लॉप हुई है'. KRK ने आगे लिखा- 'यदि मैं किसी भी परिस्थिति में पुलिस स्टेशन या जेल में मर जाऊं, तो इसे हत्या ही समझा जाए और आप सभी जानते हैं कि इसके लिए कौन जिम्मेदार होगा'. ये भी पढ़ें- 'Akshay Kumar ने मुझे जान से मारने की सुपारी दी है', Salman Khan के बाद अब 'खिलाड़ी' के पीछे पड़ा ये सेलेब्रिटी

बता दें कि केआरके ने सलमान खान के क्लोदिंग ब्रैंड के खिलाफ पोस्ट किए थे. इसके अलावा उन्होंने सलमान की कई फिल्मों के बारे में रिव्यू के बहाने आपत्तिजनक कमेंट्स किए थे. जिसके बाद सलमान ने उनके खिलाफ मानहानि का केस कर दिया था. इस केस के बाद कानून पचड़े में फंसे केआरके के सुर भी बदल गए थे. वो काफी पॉजिटिव कमेंट्स करते नजर आए थे. वहीं, अब उन्होंने बिना नाम लिए सलमान से खुद की जान को खतरे का अंदेशा जहिर कर दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement