Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 Box Office Collection: 200 करोड़ पार, अब सनी देओल अब शाहरुख खान की 'पठान' को देंगे मात?

Gadar 2 Box Office Collection: सनी देओल की फिल्म को लेकर ट्रेड एक्सपर्ट्स ने ऐसा दावा किया है, जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

Latest News
Gadar 2 Box Office Collection: 200 करोड़ पार, अब सनी देओल अब शाहरुख खान की 'पठान' को देंगे मात?

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) रिलीज के बाद से छाई हुई है. फिल्म को इतना पसंद किया जा रहा है कि इसे लेकर पाकिस्तान में भी चर्चे होने लगे हैं. 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर भी तगड़ी कमाई कर रही है. फिल्म कमाई के मामले में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. वहीं, हाल ही में दावा किया जा रहा है कि ये मूवी जल्द ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'पठान' (Pathaan) को भी पीछे छोड़ सकती है. इस मामले को लेकर ट्रेड एक्सपर्ट ने शॉकिंग खुलासे किए हैं.

'गदर 2' ने देशभर में 229 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म की कमाई को लेकर ट्रेड एक्सपर्ट ने जो दावा किया है, उसे देखकर मालूम होता है 'गदर 2' इतिहास रचने वाली है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेड विशेषज्ञ अक्षय राठी कहा है कि 'गदर 2 की कमाई जिस रफ्तार से आगे बढ़ रही है, उसे देखकर लगता है कि ये फिल्म 'पठान' के साथ- साथ कई और बड़ी फिल्मों के बिजनेस से आगे निकल जाएगी'. इसके अलावा कोमल नाहटा ने भी 'गदर 2' के 'पठान' से आगे निकलने के कयास लगाए हैं.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 के इस डायलॉग पर तिलमिला गया पूरा पाकिस्तान, Sunny Deol को दी खुली चुनौती

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर 543 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. ऐसे में देखना होगा कि 'गदर 2' को लेकर ट्रेड एक्सपर्ट्स की राय कितनी सही होने वाली है. सनी देओल की ये फिल्म 2001 में आई 'गदर' की सीक्वल है, जिसके डायलॉग्स की चर्चा पाकिस्तान में भी हो रही है. कई पाकिस्तानी लोगों इन डायलॉग्स पर सनी देओल को पाकिस्तान आने की चुनौती भी दे डाली है.

ये भी पढ़ें- Gadar का एक और सीक्वल बनाकर अब Anil Sharma तोड़ेंगे और भी रिकॉर्ड? सामने आई बड़ी डिटेल

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' पिता और बेटे की कहानी है. इस फिल्म में सनी देओल अपने बेटे को बचाने के लिए पूरे पाकिस्तान से अकेले भिड़ जाते हैं. ये कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement