Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Drishyam 2 के जिस पुलिस अफसर से नफरत करने लगे दर्शक, रियल लाइफ में हैं क्यूट फैमिली मैन

Inspector Gaitonde को Drishyam 2 में देखने के बाद आपको भले ही गुस्सा आया हो लेकिन रियल लाइफ में जानने के बाद आप भी उनके फैन हो जाएंगे.

Latest News
article-main

Drishyam 2 Inspector Gaitonde: दृश्यम 2 के इंस्पेक्टर गायतोंडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू, अक्षय खन्ना समेत कई दिग्गज सितारों से सजी 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म के हर किरदार को तारीफें मिल रही हैं लेकिन इसमें एक एक्टर है जिसने निगेटिव रोल निभाते हुए भी जबरदस्त लाइमलाइट बटोरी है. ये एक्टर हैं कमलेश सावंत (Kamlesh Sawant) जिन्होंने फिल्म में इंस्पेक्टर गायतोंडे (Inspector Gaitonde) का रोल निभाया है. ये कमलेश की एक्टिंग का कमाल है कि गायतोंडे को पर्दे पर देखकर कई दर्शक उनसे नफरत करते दिखाई दे रहे हैं लेकिन वो रियल लाइफ में बेहद क्यूट फैमिली मैन हैं.

Inspector Gaitonde ने बच्ची पर उठाया हाथ तो...

दरअसल, 2015 में आई फिल्म 'दृश्यम' में कमलेश सावंत ने इंस्पेक्टर गायतोंडे का रोल निभाया था, जो स्क्रीन पर बच्ची और औरत पर हाथ उठाते और उन पर बेरहमी से लात-घूंसे चलाते दिखाई दिया था. इस रोल में कमलेश की एक्टिंग इतनी दमदार थी कि कई लोग उनसे नफरत करने लगे. आप जाकर चौंक जाएंगे कि कमलेश को न सिर्फ आते-जाते लोग पीटने की धमकी देते थे बल्कि फोन करके भी गालियां सुनाते थे. ये बात उन्होंने खुद एक यूट्यूब चैनल होम बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू के दौरान कबूली थी.

ये भी पढ़ें- Drishyam 2 Crosses 150 Crores: अजय देवगन की फिल्म का धुआंधार कलेक्शन, बना डाला ये रिकॉर्ड

लोग फोन करके देते थे गालियां

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'एक बार रात 8 बजे एक आदमी दृश्यम देख रहा होगा और बच्ची को मारने का शॉट आ गया होगा. ये देखकर उसने मुझे कॉल कर दिया और मैं अनजाने नंबर भी उठा लेता हूं. वो मुझे कॉल करके गालियां देने लगा. फिर मैं फोन काटकर नंबर ब्लॉक कर देता हूं. ऐसा दृश्यम 1 के बाद 5 बार हो चुका है. कई बार आते जाते महिलाएं मिल जाती हैं और कहती हैं कि तुझे चप्पल से मारने का मन हो रहा है लेकिन परफॉर्मेंस बहुत अच्छी दी'. कमलेश ये सब बहुत खुश होकर बताते हैं और उनके बगल में उनकी बेटी बैठी नजर आती है जो मुस्कुरा रही होती है.

क्यूट फैमिली मैन हैं Kamlesh Sawant

कमलेश सावंत की एक्टिंग की तारीफ तो इसी बात में है कि उन्होंने पर्दे पर जो किरदार निभाया उसे लोग सच मानने लगे लेकिन रियल लाइफ में कमलेश एक बच्ची के पिता हैं. वो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते है, जो अकसर पति के साथ इंटरव्यू में दिख जाती हैं और उनकी तारीफें करते नहीं थकती हैं. कमलेश अपने सोशल अकाउंट पर कई क्यूट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते दिखाई देते हैं. वो कभी बेटी के साथ गाना गाते नजर आते हैं तो कभी पत्नी के साथ फैमिली इवेंट पर मस्ती-मजार करते दिखते हैं.

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn पहुंचे काशी विश्वनाथ धाम, दृश्यम 2 की सक्सेस के लिए बाबा से लिया आशीर्वाद

इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर

कमलेश सावंत 'दृश्यम' और 'दृश्यम 2' के जरिए तो लोगों का दिल जीता ही है लेकिन वो कई और बड़ी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. उन्होंने अपना फिल्मी करियर मराठी फिल्म इंडस्ट्री से शुरू किया था इसके बाद वो 'फांस', 'मोर्चा', 'दांवपेच' जैसी गई मराठी मूवीज में नजर आए. इसके अलावा बॉलीवुड में उन्होंने 'खाकी', 'मुंबई मेरी जान' और 'फ़ोर्स' में भी काम किया है. दिलचस्प बात ये है कि वो ज्यादातर फिल्मों में पुलिसवाले के रोल में दिखाई दिए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv