Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt: शानदार होगा आलिया का बेबी शावर! बहन Pooja Bhatt ने कही बड़ी बात

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के घर जल्द ही नन्हे से बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है. अब आलिया के Baby Shower को लेकर उनकी बहन ने बड़ी बात कह दी है.

article-main

सौभाग्या गुप्ता

Updated: Sep 25, 2022, 10:10 AM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor) जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. दोनों की फिल्म मच अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र भी कुछ दिन पहले रिलीज हुई है जिसको लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट अक्सर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आ जाती हैं. अब कुछ महीनों बाद उनके घर में नन्हे बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं इससे पहले बहन पूजा भट्ट ने आलिया की गोद भराई (Alia Bhatt Baby Shower) को लेकर बातें शेयर की हैं. पूजा की बातों से साफ जाहिर है कि पूरा परिवार इसे लेकर काफी एक्साइटेड है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जून में प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. तभी से उनका परिवार और फैंस कपल के बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. इसके साथ ही आलिया की गोद भराई को लेकर भी परिवार काफी सभी एक्साइटेड है. हाल ही में, आलिया भट्ट की बहन और एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू में उनकी गोद भराई को लेकर कुछ बातें शेयर की. साथ ही बताया कि उनका परिवार इस दिन का इंतजार कर रहा है. 

इंडिया टुडे से बातचीत में पूजा भट्ट ने कहा, 'इस दुनिया में एक और बच्चा चमक बिखरने आ रहा है, तो हम सब बहुत खुश हैं.' हालांकि, उन्होंने ये भी कहा, 'बच्चे के आने को लेकर हम सब सच में बहुत खुश हैं, लेकिन गोद भराई के बारे में मुझे कुछ भी जानकारी नहीं है. और किसी दूसरे के जीवन में बात करना मेरे स्वभाव में नहीं है, जब तक मुझे उस बार में बोला ना जाए. और हम भट्ट एक दूसरे के साथ इसी तरह से पेश आते हैं.'

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt कब देंगी अपने पहले बच्चे को जन्म? Ranbir Kapoor ने पहले ही कर लिया था ये फैसला

हालांकि कुछ दिन पहले पिंकविला की एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसके अनुसार आलिया की मां सोनी रजदान और सास नीतू कपूर गोद भराई की प्लानिंग कर रही हैं. ये पार्टी बांद्रा में हो सकती है, जिसमें करीना कपूर, करिश्मा कपूर, आकांशा रंजन, अनुष्का रंजन, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी और आलिया के दोस्तों की मौजूदगी होगी.

वहीं बॉलीवुड शादीस की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस गोद भराई में वेज मेन्यू होगा और सजवाट के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बचपन की तस्वीरों का इस्तेमाल किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt के बेबी बंप का उड़ाया मजाक, यूजर्स का चढ़ गया पारा, बोले - एक गर्भवती महिला से..

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को रिलीज हुए 16 दिन हो चुके हैं और अपने तीसरे हफ्ते में भी अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र ने रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv