Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bharat Jodo Yatra में पैसे लेकर शामिल हुए एक्टर्स? Pooja Bhatt ने दिया जवाब

Bharat Jodo Yatra को लेकर BJP नेताओं ने आरोप लगाया है कि एक्टर्स, पैसे लेकर इस यात्रा में शामिल हुए हैं. वहीं, इस पर Pooja Bhatt ने जवाब दिया है.

Latest News
article-main

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा (Photo Credit- @Ashok_Kashmir/Twitter) 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों फिल्म जगत में भी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) जबरदस्त चर्चाओं में बनी हुई है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ इस यात्रा में अब तक पूजा भट्ट, सुशांत सिंह, अमोल पालेकर, रिया सेन, रश्मि देसाई समेत कई एक्टर शामिल हो चुके हैं. ये एक्टर्स महाराष्ट्र में राहुल गांधी संग पद यात्रा करके अपना सपोर्ट जाहिर करते दिखाई दिए हैं. नामी एक्टर्स के साथ राहुल गांधी की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होने के बाद हाल ही में नितेश राणे सहित कई बीजेपी (BJP) नेताओं ने चौंकाने वाला दावा किया है. इन दावों के मुताबिक राहुल गांधी ने एक्टर्स को पैसे देकर अपनी यात्रा में शामिल करवाया है.

दरअसल, पूजा भट्ट ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट में बीजेपी नेता के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस स्क्रीनशॉट में नितेश राणे ने लिखा है कि- 'तो ये राहुल गांधी की यात्रा स्टेज मैनेज है. ये सबूत है कि किस तरह एक्टर्स को पैसे दिए जा रहे हैं और उनके साथ चलने के लिए कहा जा रहा है. सब गोलमाल है भाई. ये पप्पू कभी पास नहीं होगा'.

ये भी पढ़ें- Rashmika और Vijay ने कर ली शादी! वायरल फोटो देख दिल हार बैठे फैंस

वहीं, इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए पूजा भट्ट ने जवाब में अमेरिकन नॉवलिस्ट हार्पल ली की कही गई एक बात लिखी है- 'उन्हें हक है ऐसा सोचने का और वो अपनी राय के लिए पूरी तरह इज्जत पाने का... लेकिन लोगों के साथ रहने से पहले मुझे अपने साथ रहना है. एक चीज जिस पर बहुमत का अधिकार नहीं चलता है, वो है एक इंसान का ज़मीर'.

ये भी पढ़ें- Hera Pheri 3 को लेकर Akshay Kumar के स्टेटमेंट से खफा हुए मेकर्स, उठाया ये बड़ा कदम

बता दें कि इससे पहले बीजेपी नेताओं ने कहा था कि उन्हें एक व्हाट्सएप फॉरवर्ड आया है जिसमें अभिनेताओं की भागीदारी का आह्वान किया गया है और कहा गया है कि अपनी पेमेंट बताकर वो राहुल गांधी के साथ 15 मिनट की वॉक करें. हालांकि, कांग्रेस ने इसे बीजेपी के द्वारा बदमान किए जाने की कोशिश बताया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv