Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bade Miyaan Chote Miyaan Box Office: वीकेंड का मिला अक्षय-टाइगर की फिल्म को फायदा, तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां(Bade Miyaan Chote Miyaan) ने तीसरे दिन ठीक-ठाक कलेक्शन किया है. फिल्म की कमाई में उछाल आया है.

Latest News
Bade Miyaan Chote Miyaan Box Office: वीकेंड का मिला अक्षय-टाइगर की फिल्म को फायदा, तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

Bade Miyan Chote Miyan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां(Bade Miyaan Chote Miyaan) 11 अप्रैल ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. इसे दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. टाइगर- अक्षय ने फिल्म का जमकर प्रमोशन भी किया है, जिसके कारण फिल्म को कमाई में अच्छा फायदा मिला था. ईद के दिन बड़े मियां छोटे मियां ने अच्छा कलेक्शन किया था. वहीं, फिल्म रिलीज को तीन दिन बीत चुके हैं, तो चलिए जानते हैं शनिवार को मूवी ने कितनी कमाई की है. 

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस एक्शन ड्रामा फिल्म ने ओपनिंग डे पर 15.65 करोड़ का कलेक्शन किया था. उसके बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली थी. फिल्म ने दूसरे दिन 7.6 करोड़ का ही कलेक्शन किया था. वहीं, वीकेंड पर बड़े मियां छोटे मियां की कमाई में उछाल आया है. 


ये भी पढ़ें-Bade Miyan Chote Miyan 2 review: पहले ही दिन करोड़ों छापने को तैयार है Akshay-Tiger की फिल्म, फैंस कर रहे भर भर कर तारीफ


बड़े मियां छोटे मियां ने तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

दरअसल, सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार को बड़े  मियां छोटे मियां ने तीसरे दिन 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. जो कि शुक्रवार से बेहतर है. तीनों दिनों का कलेक्शन मिलाकर फिल्म की कुल कमाई 31.75 करोड़ हो गई है. वहीं, वीकेंड पर भी फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है. 


ये भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: बड़े मियां छोटे मियां का धमाकेदार टीजर रिलीज, दुश्मनों की धज्जियां उड़ाते दिखे अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ


मैदान ने की इतनी कमाई

बता दें कि बड़े मियां छोटे मियां का क्लैश अजय देवगन की फिल्म मैदान से हुआ था. मैदान भारतीय फुटबॉल कोच रहे सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर है.यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा है. फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, मैदान ने अपने तीन दिनों में कुल 15.6 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

बड़े मियां छोटे मियां में नजर आए ये कलाकार

बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ नजर आई हैं. इसके अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन के रोल में दिखे हैं. फिल्म में रोनित रॉय ने भी अहम रोल अदा किया है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement