Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bade Miyaan Chote Miyaan Collection: दूसरे दिन हवा हुई अक्षय-टाइगर की फिल्म, जानें फ्राइडे को किया कितना कलेक्शन

अक्षय कुमार(Akshay Kumar और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) स्टारर बड़े मियां छोटे मियां(Bade Miyaan Chote Miyaan) के दूसरे दिन के कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई है.

Latest News
Bade Miyaan Chote Miyaan Collection: दूसरे दिन हवा हुई अक्षय-टाइगर की फिल्म, जानें फ्राइडे को किया कितना कलेक्शन

Bade Miyaan Chote Miyaan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अक्षय कुमार(Akshay Kumar और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) स्टारर बड़े मियां छोटे मियां(Bade Miyaan Chote Miyaan) 11 अप्रैल यानी की ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली थी. हालांकि बड़े मियां छोटे मियां के दूसरे दिन के कलेक्शन में गिरावट देखी गई है. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों की और क्रिटिक्स का मिला जुला रिएक्शन देखने को मिला है. तो चलिए जानते हैं कि फिल्म ने दूसरे दिन कितना कलेक्शन किया है. 

एंटरटेनमेंट पोर्टल सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक अक्षय कुमार और टाइगर की इस एक्शन ड्रामा फिल्म ने शुक्रवार को महज 7 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने जहां पहले दिन 15.65 करोड़ रुपये से शानदार ओपनिंग की थी. वहीं, शुक्रवार को फिल्म की कमाई में 50 प्रतिशत गिरावट देखी गई है और ऐसा इसलिए भी हैं क्योंकि शुक्रवार वर्किंग डे था. फिल्म ने दो दिनों में कुल 22.65 करोड़ का कलेक्शन कर दिया है. वहीं, वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल आने की उम्मीद है. 

ये भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: बड़े मियां छोटे मियां का धमाकेदार टीजर रिलीज, दुश्मनों की धज्जियां उड़ाते दिखे अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ

मैदान ने किया इतना कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां छोटे मियां की टक्कर अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान से हुई है. अमित रविंद्रनाथ शर्मा की निर्देशित इस फिल्म की शुरुआत काफी धीमी रही है और शुक्रवार को भी फिल्म के आंकड़ों में गिरावट देखी गई है. मैदान ने बुधवार को पेड प्रीव्यू के साथ 2.6 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं गुरुवार को फिल्म ने 4.5 करोड़ का कलेक्शन किया था और शुक्रवार को 2.75 करोड़ की कमाई की. फिल्म का कुल कलेक्शन 9.85 करोड़ हो गया है. हालांकि मैदान बड़े मियां छोटे मियां से काफी पीछे चल रही है, लेकिन फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें- बड़े मियां छोटे मियां और मैदान से पहले Eid पर रिलीज हो चुकी हैं ये 9 फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर रहीं हिट

ईद पर रिलीज फिल्में रही हिट

बता दें कि अक्षय, टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां ईद पर सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म रही है. क्योंकि इससे पहले 2019 में रिलीज सलमान खान की फिल्म भारत को 42.30 करोड़ की शानदार ओपनिंग मिली थी. इससे पहले 2016 में रिलीज सुल्तान ने 36.54 करोड़ कमाए थे. सलमान खान की ज्यादातर फिल्में ईद पर रिलीज हो चुकी हैं और इन्हें शानदार ओपनिंग मिली है. भाईजान की फिल्म रेस 2 और किसी का भाई किसी की जान को नेगेटिव रिस्पॉन्स मिला था. हालांकि उसके बाद भी रेस 3 ने 29.17 करोड़ और किसी का भाई किसी की जान ने 15.81 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस ने 33.12 करोड़ की बेहतरीन ओपनिंग की थी. 

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

अक्षय और टाइगर के अलावा फिल्म में मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन कबीर के रोल में नजर आए हैं, जो कि फिल्म में विलेन बने हैं. इसके अलावा फिल्म में मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी अहम भूमिका निभाते दिखाई दी हैं. इसके साथ ही सोनाक्षी सिन्हा, रोनित रॉय, मनीष चौधरी और पवन चोपड़ा भी नजर आए हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement