Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aryan Khan ने पिता Shah Rukh Khan को किया डायरेक्ट, टीजर ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

आर्यन खान (Aryan Khan) ने अपना खुद का एक क्लोदिंग ब्रांड शुरू किया है जिसका नाम D'Yavol है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इससे जुड़ा एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है. एक्टर ने अपनी कमाल की एक्टिंग के चलते लाखों की भीड़ के बीच कभी ना मिटने वाली पहचान बनाई है. वहीं, अब किंग खान के बच्चे भी पिता की तरह ही अपनी पहचान बनने की राह पर निकल पड़े हैं. इसी कड़ी में एक ओर जहां शाहरुख की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) ने उन्हीं की तरह एक्टिंग को चुना है तो बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के सपने कुछ अलग हैं. 

बीते कुछ दिनों पहले आर्यन खान ने एक स्क्रिप्ट के साथ फोटो शेयर की थी. इसके साथ ही साफ हो गया था कि आर्यन एक्टिंग की दुनिया से अलग एक निर्देशक के तौर पर अपनी जर्नी शुरू करने जा रहे हैं. इससे अलग मां गौरी खान (Gauri Khan) को फॉलो करते हुए आर्यन बिजनेस की ओर भी ध्यान दे रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने अपना खुद का एक क्लोदिंग ब्रांड शुरू किया है जिसका नाम D'Yavol है. खास बात ये है कि अपने ब्रांड को प्रमोट करने के लिए आर्यन खान ने फेस के तौर पर पिता शाहरुख खान को ही चुना है.

यह भी पढ़ें- 'Aryan Khan और Nysa Devgan साथ भाग गए तो'? जब ये सोच कर बुरी तरह डर गए Shah Rukh Khan

किंग खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आर्यन खान की ब्रांड को प्रमोट करने के लिए एक छोटा सा टीजर शेयर किया है. चंद सेकंड के इस टीजर में किंग खान'टाइमलेस' शब्द को ब्लैकबोर्ड से मिटाते दिखाई दे रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

यह भी पढ़ें- Aryan Khan कर रहे हैं इस टीवी एक्ट्रेस को डेट? फोटो देख लोगों ने पूछ लिए ऐसे सवाल 

बता दें कि D'Yavol को प्रमोट करने के लिए ये वीडियो भी आर्यन खान ने ही डायरेक्ट किया है. इसके साथ ही बताया गया है कि एड का पूरा वीडियो मंगलवार को सामने आएगा. वहीं, खबरों की मानें तो आर्यन खान इस ब्रांड के को-ओनर हैं. उन्होंने लेटी ब्लागोएवा और बंटी सिंह के साथ इसे शुरू किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement