Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

19 की उम्र में Ankita Lokhande हुईं कास्टिंग काउच की शिकार, प्रोड्यूसर ने ऐसे फैलाया था जाल

Ankita Lokhande ने बताया कि किस तरह 19 साल की उम्र में मुश्किल हालातों का सामना किया था. उन्होंने Casting Couch से जुड़ा किस्सा शेयर किया है.

Latest News
article-main

Ankita Lokhande On Casting Couch

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

छोटे पर्दे से बॉलीवुड फिल्मों तक का सफर तय कर चुकीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. वो रिएलिटी शो बिग बॉस में अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ पहुंची थीं और शो पर उनकी पर्सनल लाइफ खूब उछाली गई. वहीं, अब अंकिता का एक लेटेस्ट इंटरव्यू सुर्खियों में आ गया है. इस इंटरव्यू में अंकिता ने अपने करियर के मुश्किल दौर के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया है कि 19 साल की उम्र में उन्हें किस तरह कास्टिंग काउच की घटना की शिकार होना पड़ा था. उन्होंने इस इंटरव्यू में उस प्रोड्यूसर की पोल भी खोली है, जिसने जाल बिछाया था.

अंकिता लोखंडे बिग बॉस विनर तो नहीं बन पाई थीं लेकिन इस शो की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहीं. शो से बाहर आने के बाद भी वो कई इवेंट्स पर ग्रैंड एंट्री लेती और पपराजी से खास बातचीत करती दिखाई दे चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने हॉटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया कि 19 साल की उम्र में एक फिल्म के लिए ऑडीशन दिया था और उन्हें सिलेक्ट हो जाने की खबर मिली थी. हालांकि, उन्हों थोड़ा शक हो रहा था क्यों लोगों को ऑडीशन के बाद रोल पाने के लिए कई राउंड्स करने पड़ते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में रहकर अंकिता लोखंडे की मेंटल हेल्थ पर पड़ा असर, बताया कैसे कर रही हैं रिकवर

एक्ट्रेस ने बताया कि जब ऑफर मिलने के बाद वो मेकर्स से मिलने गईं तो कास्टिंग कोऑर्डिनेटर ने उन्हें बाहर इंतजार करने के लिए कहा. इसके बाद उन्हें कमरे में अकेले बुलाया गया. एक्ट्रेस ने कहा कि 'जब मैं साइन करने गई तो सिर्फ मुझे अंदर बुलाया और मेरी कोऑर्डिनेटर को रुकने को कहा. मुझे कहा गया कि तुम्हें कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा'. एक्ट्रेस ने कहा कि जब उन्होंने कहा कि समझ नहीं आ रहा क्या करना होगा तो उनसे बोला गया कि 'आपको प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा'. एक्ट्रेस ने बताया कि ये कोई साउथ फिल्म थी जो उन्होंने करने से मना कर दिया था.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement