Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MMS वायरल होने के बाद Oops मोमेंट का शिकार हुईं Bhojpuri एक्ट्रेस, भरी महफिल में हुआ ऐसा कांड

MMS कांड के बाद Bhojpuri एक्ट्रेस Trishakar Madhu एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वो स्टेज पर Oops मोमेंट को लेकर चर्चा में हैं.

article-main

Trisha Kar Madhu तृषाकर मधु

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भोजपुरी एक्ट्रेसेस इन दिनों काफी लाइमलाइट बटोर रही हैं. अक्षरा सिंह के एमएमएस कांड (Akshara Singh MMS Viral Video) के बाद कई भोजपुरी एक्ट्रेसेस का नाम सामने आया था जिनका भी कोई प्राइवेट वीडियो वायरल हो चुका था. उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) जो आजकल किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में हैं. इससे पहले वो भी एक MMS को लेकर चर्चा में थीं पर अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं.

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस तृषाकर मधु एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो  सिवान में एक कार्यक्रम का है जिसमें डांस करने के दौरान अचानक स्टेज टूट गया. सिवान के दरौंदा थाना क्षेत्र के भीखा बांध भैया बहिनी स्थान के पास महाबीरी मेले के दौरान एक कार्यक्रम हो रहा था. इस कार्यक्रम में तृषाकर मधु भजोपुरी गाने पर डांस कर रही थीं. डांस करने के दौरान वहां स्टेज टूट गया और वहां भगदड़ मच गई. हालांकि इस हादसे में कई लोगों को मामूली चोट आई हैं.

ये भी पढ़ें: Akshara Singh से पहले Bhojpuri सिनेमा की इन एक्ट्रेसेस का लीक हुआ था MMS, इस एक्ट्रेस को तो जाना पड़ा जेल

माना जा रहा है कि तृषाकर मधु स्टेज पर आईं तो वहां लोगों का भीड़ बढ़ गई. कई लोग स्टेज पर ही चढ़ गए. तृषाकर ने जैसे ही डांस शुरू किया थोड़ी ही देर बाद स्टेज टूट गया और लोग गिर पड़. इस हादसे में एक्ट्रेस को पैर में हल्की चोट आई थी. इसी के साथ शो को भी कैंसिल कर दिया गया.  

तृषाकर मधु एमएमएस कांड

2021 में भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु का भी एक वीडियो लीक हुआ था जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्होंने लोगों से इसे डिलीट करने को कहा था. एक्ट्रेस ने उस इंसान को चेतावनी भी दी थी जिसने वीडियो को वायरल कर दिया था. हालांकि उन्होंने उसका नाम नहीं बताया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो